गुजरात ATS ने ISIS मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, 1 महिला सहित 4 संदिग्ध गिरफ्तार

Must Read

गांधीनगर. गुजरात एटीएस ने आतंकी संगठन आईएसआईएस के एक मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है. एटीएस ने एक महिला समेत चार लोगो को पोरबंदर से गिरफ्तार किया है. जबकि एक और शख्स को पकड़ने के लिए कई टीमें छापेमारी कर रहीं हैं. एटीएस ने बताया कि इस मामले में सुमेरा नाम की सूरत की एक महिला की गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार किए गए चारों लोग ISIS के सक्रिय ग्रुप के सदस्य हैं. छापेमारी के दौरान गुजरात एटीएस को कई प्रतिबंधित चीजें मिली हैं. ये चारों ISIS के साथ जुड़ने के लिए भागने की फिराक में थे. ये सभी पिछले एक साल से एक दूसरे के संपर्क में थे और उनके सीमा पार के आकाओं  के इशारों पर रेडिकलाइज हुए थे.

हाल ही में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मध्य प्रदेश में तीन लोगों को गिरफ्तार कर आईएसआईएस से जुड़े एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था. जांच एजेंसी एनआईए ने मध्य प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) के साथ खुफिया विभाग के नेतृत्व में एक संयुक्त अभियान में जबलपुर में 13 स्थानों पर रातभर की गई छापेमारी के दौरान इन लोगों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार किए गए तीन लोगों की पहचान सैयद ममूर अली, मोहम्मद आदिल खान और मोहम्मद शाहिद के रूप में की गई थी.

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This