हरियाणाः जींद में दर्दनाक हादसा, परिवार के लिए ट्रक बना काल, तीन बच्चों सहित पांच की मौत

Must Read

जींदः हरियाणा के जींद से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर आ रही है. यहां जींद-पानीपत नेशनल हाईवे पर मंगलवार की दोपहर बाद करीब दो बजे एक ट्रक एक परिवार के लिए काल बन गया. ट्रक की टक्कर से बाइक सवार हिसार जिले के बरवाला खंड के गांव खरकड़ा निवासी पति-पत्नि व तीन बच्चों सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में पूरे परिवार से सिर्फ एक आठ वर्ष बच्ची शीरत ही रह गई है. उसे भी चोटें आई है, लेकिन फिलहाल वह खतरे से बाहर बताई जा रही है. शवों को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पानीपत के रसूलपुर गांव गए थे सभी लोग
जानकारी के अनुसार, गांव खरकड़ा निवासी 42 वर्षीय राकेश की शादी पानीपत जिले के गांव रसूलपुर में हुई थी. राकेश के ससुर की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी. राकेश की पत्नी अपने चार बच्चों सहित कुछ दिन पहले ही अपने पिता की मौत के बाद रसूलपुर गांव में गई थी. मंगलवार को तेरहवीं के बाद यह सभी लोग बाइक पर सवार होकर खरकड़ा गांव आ रहे थे.

आठ साल की बच्ची रह गई अकेली
जब यह लोग बाइक पर जींद-पानीपत नेशनल हाईवे से निर्जन गांव से कुछ आगे निकले और जींद शहर में प्रवेश करने ही वाले थे कि इनकी बाइक को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सहित सभी लोग सड़क पर इधर-उधर जा गिरे. और गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लोगों ने तत्काल पुलिस को जानकारी दी। नागरिक अस्पताल से एंबुलेंस लेकर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल में दाखिल करवाया. चिकित्सकों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक आठ वर्ष की बच्ची शीरत को खतरे से बाहर बताया, उसका उपचार चल रहा है.

मृतकों में ये लोग हैं शामिल
इस सड़क हादसे में खरकड़ा निवासी 42 वर्षीय राकेश, उसकी 40 वर्षीय पत्नी कविता, 12 वर्ष की बेटी किरण, 11 वर्ष का बेटा काला तथा पांच वर्ष का बेटा अरमान शामिल हैं. 8 वर्षीय शीरत को खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This