Jagannath Yatra Ahmedabad: गुजर रही थी जगन्नाथ रथयात्रा तभी भर भराकर गिरी दो मंजिला मकान की बालकनी, 8 घायल

Must Read

Jagannath Yatra Accident: अहमदाबाद में जगन्नाथ यात्रा के दैरान एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल जिस दौरान एक मार्ग से गुजर रही थी उस वक्त ही एक तीन मंजिला इमारत की बालकनी धराशाई हो गई. इस कारण वो नीचे जा गिरी. इस बालकनी में काफी संख्या में लोग मौजूद थे. वहीं बालकनी के नीचे आने के साथ जो लोग यात्रा में शामिल थे वो भी घायल हो गए. हालांकि अभी आंकड़ा सामने नहीं आया है कि कुल कितने लोग इस हादसे में घायल है.

बता दें कि ये हादसा जहां हुआ है वो दरियापुर का इलाका है. ये काफी पुराना इलाका है. जिस इमारत की बालकनी गिरी है उसके नीचे दुकाने थी और उपर की फ्लोर पर लोग रहते थे. बताया जा रहा है कि ये इमारत काफी पुरानी थी वहीं काफी जर्जर भी थी. हाल ही में इस इमारत को नोटिस भी दिया गया था. चशमदीदों का कहना है कि इस इमारत की बालकनी में बच्चे और महिलाएं भी खड़ी थीं। अचानक हुए इस हादसे में किसी को भी कुछ समझने का मौका नहीं मिला जिससे की संभल पाते. इस हादसे में कई लोगों को काफी गंभीर चोटें आई हैं.

यह भी पढ़ें- Indore Crime: बेटे ने बाप को गिफ्ट में दी मौत, पैस ना मिलने पर कुचल डाला सिर

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This