Mumbai Crime: प्रेमी बना बेरहम कातिल, पहले Girlfriend को ‘ट्री कटर’ से काटा, सबूत मिटाने के लिए बना शातिर शेफ

Must Read

Mumbai News: मुंबई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां मीरा रोड इलाके में एक व्यक्ति ने उसके साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही महिला की बेरहमी से हत्या कर दी. साथ ही उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, आरोपी शव के टुकड़ों को कुकर में डालकर उबालता था और फिर मिक्सर में पीसता था. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और घर से हत्या में प्रयुक्त सभी सामग्री जब्त कर ली गई है.

वहीं, पुलिस उपायुक्त, जोन I जयंत बाजबले का कहना है कि मीरा रोड पर एक घर से बदबू की सूचना मिलने पर देखा, तो वहां महिला का शव मिला. जांच में पता चला कि आरोपी और महिला यहां लिव-इन में रहते थे. आरोपी ने पेड़ काटने का कटर खरीदा था, जिससे वह महिला के टुकड़े करता था और फिर वह उन्हें कूकर में उबाल कर प्लास्टिक के बैग में भर देता था. हत्या का मुकदमा दर्ज़ किया गया है.

ये भी पढ़े:- Mirzapur Accident: बाइक में घुसी ईंट लदी ट्रैक्टर-ट्राली, चार लोगों की मौत

चेनशॉ से काटा फिर प्रेशर कुकर में उबाला

पूरा मामला नया नगर पुलिस थाना इलाके की गीता आकाश-आकाशदीप सोसायटी का है. जहां अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल पर बने फ्लैट में एक 56 वर्षीय व्यक्ति 36 साल की महिला के साथ रहता था. आरोपी का नाम मनोज साहनी और मृतक महिला का नाम सरस्वती वैद्य बताया जा रहा है. पड़ोसियों की माने तो, पिछले कुछ दिनों से मनोज के फ्लैट से बदबू आ रही थी. जिससे लोग काफी परेशान थे. जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी. पड़ोसियों का कहना है कि उसे कुछ दिनों से कुत्तों को कुछ खिलाते भी देखा गया था। माना जा रहा है कि वह पार्टनर के शव के टुकड़े ही कुत्तों को डाल रहा था।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मनोज के फ्लैट पर पहुंची और अंदर जाकर देखा तो तेज दुर्गंध आ रही थी. पुलिस ने अंदर तलाशी शुरू की तो महिला के शव के टुकड़े मिले. पूछने पर आरोपी मनोज ने बताया कि ये शव के टुकड़े उसके पार्टनर सरस्वती वैद्य के हैं. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्‍ट कर लिया. इसके अलावा शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़े:- बंगाल में केंद्र सरकार की योजनाओं में हो रहा है जमकर भ्रष्टाचार: डॉ. दिनेश शर्मा

झगड़े के बाद महिला की हत्या की

पुलिस ने बताया, पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है कि उसने ही सरस्वती की हत्या की है. सरस्वती से आरोपी मनोज का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद उसने बाजार से चेनशॉ खरीदा और फिर घर आया और उसी से उसकी हत्या कर दी. बाद में शव के कई टुकड़े कर दिए. पुलिस का ये भी कहना है कि आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में भी उबाला था. शव तीन से 4 दिन पुराना लग रहा है.

मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंचकर जांच कर रही है. इसके अलावा अन्य सबूत भी जुटाए जा रहे हैं. वहीं डीसीपी जयंत बाजबाले ने जानकारी देते हुए बताया, लिन-इन में रह रही एक महिला की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. पड़ोसियों ने बदबू आने पर इसकी शिकायत की थी. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को फ्लैट से बरामद किया है. शव कई टुकड़ों में था. आरोपी बोरीवली में दुकान चलाता था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़े:- Sehore Borewell Rescue: सृष्टि को बचाने की जद्दोजहद तेज, आज पहुंचेगी जोधपुर व दिल्ली की टीम

Latest News

शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा तो दुल्हन के जीजा को बना दिया दूल्हा, जानिए क्या है मामला?

Jhansi News: विवेक राजौरिया! झांसी से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया जिसे जान कर आप भी हैरान हो...

More Articles Like This