Sanjeev Jeeva Murder: ट्रॉमा सेंटर पहुंचे सीएम योगी, घायल बच्ची से मिले, फायरिंग के दौरान हुई थी घायल

Must Read

लखनऊः गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे, जहां उन्होंने कोर्ट में फायरिंग के दौरान घायल हुई बच्ची से मुलाकात की. डेढ़ साल की बच्ची एससी-एसटी कोर्ट रूम में हुए हत्याकांड के दौरान घायल हो गई थी. हमले में पुलिसकर्मी कमलेश व लाल मोहम्मद भी घायल हो गए थे. दोनों के पैर में गोली लगी थी. सीएम उनसे भी मुलाकात करेंगे.

मालूम हो कि बुधवार की शाम पुलिस हिरासत में लखनऊ के एससी-एसटी कोर्ट रूम में कुख्यात अपराधी संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावर वकील के लिबास में पहुंचा था. उसने कोर्ट रूम में ही रिवॉल्वर से ताबड़तोड़ छह राउंड फायरिंग की थी. इस फायरिंग में डेढ़ वर्ष की बच्ची और उसकी मां को भी गोली लगी थी.

जीवा को लगीं छह गोलियां
डॉक्टरों के पैनल ने देर रात जीवा का पोस्टमार्टम किया. रिपोर्ट के अनुसार, उसके शरीर में छह गोलियां लगीं थी। सभी गोलियां पीठ पर बाईं तरफ से मारी गईं. सभी आसपास ही लगीं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि विजय खतरनाक शार्प शूटर है. आशंका यह भी है कि जब गोलियां मारी गई तो जीवा ने अपना दायां हाथ पीठ की तरफ कर दिया था. इसलिए उस हाथ की अंगुलियों को गोली छूते हुए निकली. इसके अलावा जो गोलियां बच्ची, उसकी मां और दो पुलिसकर्मियों को लगी, आशंका है कि जीवा के आर-पार होने के बाद लगीं.

Latest News

National Science Day 2024: नेशनल साइंस डे आज, जानिए आज के दिन ही क्यों मनाया जाता है यह दिवस

National Science Day 2024: हर एक प्राणी का जीवन विज्ञान से जुड़ा हुआ है. हम अपने डेली लाइफ में किसी...

More Articles Like This