Khan Mubarak Death: पोस्टमार्टम में खुलासा, कैस हुई गैंगस्टर खान मुबारक की मौत? बहन ले गई शव

Must Read

हरदोईः जिला कारागार में बंद कुख्यात अपराधी खान मुबारक की बीते दिनों बीमारी की वजह से जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम में उसके मौत का कारण स्पष्ट हुआ। खान मुबारक का शव उसकी बहन को सुपुर्द कर दिया गया. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बहन शव लेकर हरदोई से अम्बेडकर नगर गई.

मालूम हो कि जिला कारागार में बंद कुख्यात अपराधी खान मुबारक बीते दिनों बीमारी के चलते मौत हो गई थी. आज भोर में करीब 4 बजे वकील के साथ हरदोई पहुंची बहन नाजमीन अख्तर अपनी बेटी और दूर की चाची के साथ भाई का शव लेने पहुंची. यहां कागजी लिखा-पढ़ी और विधिक प्रक्रिया के बाद खान मुबारक का शव उसकी बहन को सुपुर्द किया गया. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हरदोई से खान मुबारक का शव अंबेडकर नगर भेजा गया है.

खान मुबारक की बहन ने कहा कि उसने मोबाइल पर देखा तो भाई को मौत की जानकारी मिली. उसने किसी पर कोई भी आरोप नहीं लगाए हैं. उसने यह जरूर कहा कि कहने से कोई फायदा नहीं है. खान मुबारक छोटा डान राजन का शार्प शूटर रहा है.
अंडरवर्ल्ड डॉन जफर सुपारी का छोटा भाई और छोटा राजन गैंग का शार्प शूटर खान मुबारक बीते लम्बे समय से हरदोई की जिला जेल में बंद था. तबीयत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया, जहां पर वीडियोग्राफी में डॉक्टरों के पैनल ने खान मुबारक का पोस्टमार्टम किया.

पोस्टमार्टम में मौत की वजह कार्डियक अटैक और लंग्स इनफेक्शन बताई जा रही है. खान मुबारक की मौत की सूचना मिलते ही अस्पताल परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. जिले के आला-अधिकारियों सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा. खान मुबारक के शव को लेने के लिए उसकी बहन, भांजी व एक दूर की चाची वकील के साथ सुबह 4:00 बजे हरदोई पोस्टमार्टम हाउस पहुंची, जहां से शव लेकर पुलिस सुरक्षा के बीच गृह जनपद अंबेडकरनगर के लिए रवाना हो गई.

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This