किडनैपर ने गैंगरेप के बाद बच्ची की भरी मांग, जहर देकर फेंका घर के पास

Must Read

Bihar Crime: इन दिनों बिहार में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है. बीते दिनों हुई कुछ घटनाओं के बाद पुलिस प्रसाशन सवाल खड़े हो रहे हैं. बता दें बिहार में इन दिनों रेप की घटनाओं में तेजी से इजाफा हुआ है. भागलपुर के बाद अब समस्तीपुर में गैंगरप की घटना सामने आई है, जहां गैंगरप के बाद नाबालिग को जहर खिलाकर उसकी हत्या कर दी गई. इस घटना से गुस्साए लोगों ने समसस्तीपुर रोसड़ा मार्ग को तीन घंटे तक जाम कर जमकर हंगामा किया.

गांव का युवक बुलाकर ले गया था
परिजनों के मुताबिक शुक्रवार को गांव का ही एक युवक बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया था. बच्ची को घर ले जाने के बाद अपने साथियों के साथ मिलकर बच्ची से गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपी युवकों ने बच्ची की मांग में सिंदूर भरने के बाद उसे जहर खिला दिया और फिर अगले दिन बच्ची को अधमरी हालत में अपने घर के बगल वाले घर में फेंक दिया. इधर परिजनों ने बच्ची को ढूंढना शुरु किया तो बच्ची अधमरी हालत में मिली, जिसके बाद आस-पास के लोग और परिजन उसे सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. परिजन उसे पटना ले गए लेकिन वहां इलाज के दौरान रविवार की रात उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


मामला दर्ज करने के लिए मांगा पुलिस ने रिश्वत
घटना को लेकर भड़के लोगों ने एक पुलिस अधिकारी को वहां से मारने के लिए खदेड़ दिया. परिजनों ने पुलिस अधिकारी के बारे में बताया, “जब लड़की गायब हुई थी तो इसकी शिकायत करने थाने पहुंचे थे. तब उस पुलिस अधिकारी ने लड़की को खोजने के लिए 20 हजार और मामला दर्ज करने के लिए 50 हजार रुपए मांगे थे.” इसके बाद मामले को लेकर डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने कहा “घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. किसी भी अधिकारी ने रिश्वत नहीं मांगा था बल्कि बच्ची के मिलने के बाद परिजन खुद वापस चले गए थे.

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This