विवेक ने किया कमर्शियल सिनेमा को लेकर बड़ा खुलासा, बॉलीवुड एक्टर्स को बताया मूर्ख

Must Read

Bollywood Masala: ‘द ताशकंद फाइल्स’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी बेहतरीन फिल्मों के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री हमेशा अपने विचारों को खुल के सबके सामने रखते हैं. अब विवेक ने बॉलीवुड एक्टर्स के बारे कुछ ऐसा कह दिया है जिससे कि शायद बॉलीवुड एक्टर्स विवेक का बॉयकॉट भी कर सकते हैं. दरअसल, इस बार विवेक ने बॉलीवुड एक्टर्स को मूर्ख करार देते हुए एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा ऐलान कर दिया है, जिससे की सभी चौंक गए हैं.

कमर्शियल सिनेमा को लेकर बड़ा खुलासा
आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कमर्शियल सिनेमा को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इस इंटरव्यू में विवेक ने कमर्शियल सिनेमा छोड़ने का ऐलान कर सबको हैरान कर दिया है. इंटरव्यू में विवेक ने बताया कि वो कमर्शियल सिनेमा छोड़ने जा रहे हैं. क्योंकि विवेक का मानना है कि उन्होंने जिन एक्टर्स के साथ काम किया है उन्हें दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है. इंटरव्यू के दौरान विवेक ने कहा, “मैं यह अहंकार में नहीं कह रहा हूं, बल्कि मैं सच कह रहा हूं. मुझे लगने लगा था कि जिन सितारों के साथ मैं काम करता हूं, वे पढ़े-लिखे नहीं हैं और उन्हें दुनिया के बारे में कोई समझ नहीं है. मैं उनसे कहीं ज्यादा बुद्धिमान हूं और मेरा वैश्विक दृष्टिकोण उनसे कहीं ज्यादा है.”

ये है कमर्शियल सिनेमा छोड़ने की वजह
कमर्शियल सिनेमा को छोड़ने की वजह बताते हुए विवेक ने कहा, “बॉलीवुड एक्टर्स की वजह से आज हमारा सिनेमा एकदम डंब हो गया है. भारतीय सिनेमा इतना मूर्ख क्यों है? इसकी वजह हमारे एक्टर्स हैं. ये एक्टर्स डायरेक्टर्स और राइटर्स को भी मूर्ख बना देते हैं. फिल्म कभी भी मेरी वजह से नहीं जानी जाती, फिल्म हमेशा मूर्ख अभिनेता की वजह से जानी जाती है. इसलिए मैंने मानसिक रूप से बॉलीवुड से इस्तीफा दे दिया है.”

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड की कमर्शियल फिल्मों से अपना करीयर शुरु किया था. चॉकलेट, धन धना धन गोल और हेट स्टोरी जैसी फिल्मों के बाद विवेक ने ‘द ताशकंद फाइल्स’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी कुछ बेहतरीन फिल्में भी दी हैं.

Latest News

Lok Sabha Elections 2024: तीसरे फेज की वोटिंग जारी, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने किया मतदान

Lok Sabha Elections 2024 Third Phase Voting: लोकसभा चुनावों के तीसरे फेज के लिए वोटिंग सुबह से ही जारी...

More Articles Like This