Hindu Muslim Wedding: अजब प्रेम की गजब कहानी! हिंदू लड़के ने मुस्लिम लड़की के मांग में भरा सिंदूर, जानिए फिर क्या हुआ

Must Read

Hindu Muslim Wedding: कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. इसलिए जिस पर प्यार का रंग चढ़ जाता है, उसे जाति, धर्म, रूप और रंग नहीं दिखाई देता. इश्कबाज अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. ऐसा ही एक अनोखा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से आया है. जहां मुस्लिम लड़की अपने धर्म की दीवार को तोड़कर हिंदू लड़के से शादी की है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के एक ही गांव के रहने वाले हैं करण और फरहिना. डेढ़ साल पहले दोनों के बीच प्रेम हुआ और फिर दोनों ने शादी का फैसला किया. लेकिन, फरहीना मुस्लिम और करण हिंदू. दोनों के शादी में धर्म की दीवार बाधा बन रही थी. फिर दोनों ने शादी का फैसला किया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक फरहिना खातून पहले खुशबू बनी और मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने पहुंची और सबके सामने कहा कि वो करण से ही शादी करेगी और उसके साथ ही रहेगी.

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार फरहिना खातून और करण दोनों हाल ही में घर से फरार हो गए, जिसके बाद उसके परिजनों ने करण और उसके परिवार के खिलाफ अपहरण का केस भी दर्ज करवा दिया. जिसके बाद फरहिना और करन ने वकील से संपर्क किया. फिर कोर्ट में शादी संबंधित बात कही. वहीं फरहिना के घर वाले इस शादी के खिलाफ हैं. वे फरहिना को बार-बार धमकी दे रहे हैं. हालांकि समाजिक संगठन फरहिना और करन के शादी के सपोर्ट में हैं

इस मामले में अधिवक्ता ने बताया कि फरहिना और करण दोनों बालिग हैं. दोनों ने अपने मन से शादी की है. परिवार की तरफ से केस किया गया था, जिसके बाद मामला कोर्ट पहुंचा, जहां फरहिना का बयान दर्ज कराया गया. इसके बाद उसे उसके पति के साथ ससुराल जाने की इजाजत मिल गई है.

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: U अक्षर के नाम वाले होते हैं बुद्धिमान, तेजी से चढ़ते हैं सफलता की सीढ़ी

Latest News

Uttarkashi: आंधी-तूफान बनी काल, बाइक सवार दो युवकों की चली गई जान

Uttarkashi: मौत कहा और कब दस्तक दे, दें, कुछ कहा नहीं जा सकता. कुछ ऐसा ही हुआ बाइक सवार...

More Articles Like This