Lok Sabha Election: सुरक्षा बलों की बस में कंटेनर ने मारी टक्कर, दो की मौत, 6 घायल

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

गोपालगंजः गोपालगंज से सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां धवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास एनएच-27 के पास गोपालंज से सुपौल जा रही सुरक्षा बलों की तीन बसें दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. इस हादसे में एक बस के चालक और कांस्टेबल की मौत हो गई. वहीं 6 से ज्यादा जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक जवान की पहचान पवन कुमार के रुप में हुई है. मृतक जवान बगहा का निवासी था. घटना की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की पांच एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम को मौके पर पहुंची. हादसे के बाद सदर अस्पताल को अलर्ट करते हुए घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया.

बताया जा रहा है कि पुलिस लाइन से तीन बसों में 242 महिला व पुरुष जिला बल के जवानों लोकसभा चुनाव की ड्यूटी करने के लिए सुपौल जा रहे थे. सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा के पास पहुंचे ही थे कि यह हादसा हुआ. रास्ते में बरहिमा मोड़ के पास बस रोककर सभी नाश्ता कर रहे थे, इसी बीत तेज रफ्तार से आए कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दिया. इस दुर्घटना में अशोक उरांव नाम के चालक की मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा की हादसा इतना दर्दनाक था कि दो बसों के बीच में एक जवान फंस गए हैं और उन्हें निकालने की कोशिश घंटों तक होती रही.

हादसे के बाद मौके पर मची अफरा-तफरी
गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात और डीएम मोहम्मद मकसूद आलम ने घटना का जायजा लिया और मौके पर राहत एवं बचाव कार्य युद्ध स्तर पर होने की बात कही है. डीएम और एसपी घायलों के इलाज की लगातार मॉनिटरिंग कर रहें हैं. इस दुर्घटना के बाद बरहिमा मोड़ पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. भीड़ जमा हो गई. आवागमन पूरी तरह प्रभावित होने लगा. इसी बीच स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. सभी घायल जवानों का उपचार सदर अस्पताल गोपालगंज में चल रहा है.

Latest News

Mumbai Rains: मुंबई में मौसम ने ली अचानक करवट, धूल भरी आंधी के साथ बरसे बादल; विमान सेवा प्रभावित

Mumbai Rains: मुंबई में आज दोपहर अचानक मौसम ने करवट ली. दोपहर के समय अचानक आई धूल भरी आंधी...

More Articles Like This