भाजपा अध्यक्ष JP नड्डा का ममता सरकार पर हमला, पूछा- क्या लोगों को डरा-धमकाकर चुनाव जीतेंगी?

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

New Delhi: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार (28 अप्रैल) को संदेशखाली में सीबीआई द्वारा हथियार और गोला-बारूद की जब्ती को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की सरकार पर हमला बोला है. भाजपा अध्‍यक्ष ने पूछा कि क्‍या वे लोगों को डराकर और धमकाकर लोकसभा चुनाव जीतना चाहती हैं. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि भाजपा बंगाल की 42 लोकसभा सीटों में से 35 पर जीत हासिल करेगी. उन्‍होंने संदेशखाली की महिलाओं के साथ अपनी पार्टी की एकजुटता व्यक्त की, जिनका कथित तौर पर पूर्व तृणमूल कांग्रेस के नेता शाहजहां शेख और उनके सहयोगियों ने यौन उत्पीड़न किया था.

छापेमारी में CBI को मिले थे हथियार

फिलहाल शाहजहां शेख सीबीआई की हिरासत में हैं और उस पर स्थानीय लोगों द्वारा जमीन हड़पने का आरोप भी है. शुक्रवार को सीबीआई ने शाहजहां शेख के एक सहयोगी के दो परिसरों पर तलाशी के दौरान एक पुलिस सर्विस रिवॉल्वर और विदेशी निर्मित आग्नेयास्त्रों सहित हथियार और गोला-बारूद जब्त किया था. यह तलाशी जनवरी में ईडी की टीम पर भीड़ द्वारा किए गए हमले के सिलसिले में की गई थी, जिसे कथित तौर पर शाहजहां शेख ने उकसाया था.

जेपी नड्डा ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, उन्‍होंने दावा किया कि संदेशखाली पीड़िता को अपने लोकसभा उम्मीदवारों में से एक के रूप में मैदान में उतारकर भाजपा ने महिला सशक्तीकरण के लिए अपने समर्थन की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, संदेशखाली पीड़ित अकेले नहीं हैं, पूरा देश उनके साथ खड़ा है.

यह भी पढ़े: PM Modi Karnataka Rally: कर्नाटक के बेलगावी में बोले पीएम मोदी, जनता के आंखों में धूल झोंक रही कांग्रेस?

Latest News

अस्पतालों के बाद IGI एयपोर्ट को भी बम से उड़ाने की मिली धमकी, लोगों में दहशत का माहौल

Delhi News: रविवार दोपहर को दिल्ली के दो बड़े अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली. ये धमकी...

More Articles Like This