PM Modi Karnataka Rally: कर्नाटक के बेलगावी में बोले पीएम मोदी, जनता के आंखों में धूल झोंक रही कांग्रेस?

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Karnataka Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार को उत्तरी कर्नाटक क्षेत्र के बेलगावी, उत्तर कन्नड़, दावणगेरे और बेलगावी दौरे पर हैं. बेल्लारी में पहुंचे पीएम मोदी ने सार्वजनिक रैलियों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. आइए जानते हैं कर्नाटक के बेलगावी में पीएम मोदी ने क्या कुछ कहा…?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेलगावी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “भारत जब मजबूत होता है तो हर भारतीय खुश होता है लेकिन कांग्रेस देशहित से इतना दूर हो चुकी है कि उसे देश की उपलब्धियां अच्छी नहीं लगती. भारत की हर सफलता पर उन्हें शर्म आने लगी है. उन्होंने EVM के बहाने पूरी दुनिया में भारत को बदनाम करने की कोशिश की.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “पिछले 10 वर्षों में भाजपा, NDA सरकार ने देश के नागरिकों की इज़ ऑफ लिविंग के लिए बहुत काम किया है. इसका बड़ा उदाहरण भारतीय न्याय संहिता है, कांग्रेस मानसिक रूप से अंग्रेजों की गुलामी में ही जी रही थी. अब भारत में न्याय संहिता में दंड को नहीं बल्कि न्याय देने को प्राथमिकता दी गई है.”

कांग्रेस को वोट बैंक की चिंता है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, “हुबली में कॉलेज कैंपस में जो हुआ उसने देश में भूचाल ला दिया है, उस बेटी का परिवार एक्शन की मांग करता रहा लेकिन कांग्रेस की सरकार तुष्टीकरण के दबाव को ही प्राथमिकता देती है. उनके लिए नेहा जैसी बेटियों की जिंदगी की कीमत नहीं है, उन्हें अपने वोट बैंक की चिंता है. बेंगलुरु के कैफे में बम धमाका हुआ तो भी गंभीरता नहीं आई, उन्होंने यहां तक कह दिया कि गैस का सिलेंडर फटा होगा. कांग्रेस देश की जनता के आंखों में धूल क्यों झोंक रही है.

कांग्रेस की तुष्टीकरण अब खुलकर आ रही सामने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि भारत के राजा, महाराजा अत्याचारी थे, वे गरीबों की जमीन छीन लेते थे. कांग्रेस के शहजादे ने छत्रपति शिवाजी महाराज, रानी चिनम्मा का अपमान किया है. कांग्रेस के शहजादे का बयान सोच-समझकर वोट बैंक की राजनीति करने के लिए, तुष्टीकरण के लिए दिया गया बयान है. कांग्रेस के शहजादे को राजा, महाराजाओं का योगदान याद नहीं आता. वोट बैंक के लिए वे राजा, महाराजा के खिलाफ बोलते हैं लेकिन नवाबों, बादशाहों, सुल्तानों के खिलाफ उनमें एक शब्द बोलने की ताकत नहीं है. कांग्रेस की तुष्टीकरण की मानसिकता अब खुलकर देश के सामने आ रही है.”

Latest News

Dhamtari: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, सर्चिग जारी

Dhamtari: छत्तीसगढ़ से मुठभेड़ की खबर आ रही है. यहां धमतरी में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई...

More Articles Like This