Aligarh News: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने कमरे में पहुंच गया लवर, प्यार के चक्कर में बना पिस्टल वाला किडनैपर

Must Read

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली. दरअसल, रात के समय सिरफिरा प्रेमी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके कमरे में पहुंच गया. खुद को फंसता देख प्यार के चक्कर वह पिस्टल वाला किडनैपर बन गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

चार घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा
आपको बता दें कि अलीगढ़ के एक गांव में रात के समय ही हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु हो गया. दरअसल, प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी ने जब खुद को घिरा देखा, तो उसने बच्चे को 4 घंटे तक बंधक बना लिया. इस मामले की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौके से आरोपी को हिरासत में ले लिया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट और धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पूरा मामला टप्पल थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

यह भी पढ़ें- Love Crime: SDM ज्योति मौर्या से आगे निकली नर्स अर्चना, नौकरी लगते ही पति का कर दिया इलाज

कमरे में घुसकर बंद कर लिया दरवाजा
दरअसल, प्रेमी हिमालय अपराधी किस्म का है. जानकारी के मुताबिक वह मालव इलाके का रहने वाला है. हिमालय देर रात जीने के रास्ते प्रेमिका के घर में दाखिल हुआ. उस समय उसकी प्रेमिका अपनी चाची और बेटे के साथ कमरे में सो रही थी. तभी अचानक चाची पानी पीने कमरे से बाहर निकली. इसी दौरान मौका देखकर हिमालय कमरे में घुसकर दरवाजा बंद कर लिया. पानी पीकर जब चाची वापस आईं, तो दरवाजा बंद देख उन्होंने शोर मचाया.

पिस्टल दिखाकर बनाया बंधक
आवाज सुनकर पड़ोसी जग गए. इस दौरान हिमालय ने खुद को फंसा पाया. इसके बाद उसने पिस्टल दिखाकर बच्चे को बंधक बना लिया. वही, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने काफी देर तक हिमालय को आत्मसमर्पण के लिए समाया, लेकिन वह नहीं माना. सुबह तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. इस दौरान आरोपी हाथ में पिस्टल लेकर लगातार धमकी दे रहा था. काफी देर बाद आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर किया.

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This