Lucknow Crime: लिव-इन पार्टनर ने की प्रेमिका की हत्या, सीने में मारी गोली

Must Read

Lucknow Crime: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है. राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर एक लिव इन पार्टनर ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैली गई. युवती की हत्या करने के बाद प्रेमी ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. जानकारी के अनुसार युवती तलाकशुदा थी. वह युवक के साथ पिछले कई महीनों से लिव इन में रह रही थी. पूरी घटना गुरुवार देर शाम की है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका का नाम रिया है. वो तलाकशुदा थी और पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 203 में ऋषभ के साथ रह रही थी. बता दें कि ऋषभ सिंह भदौरिया नाम के युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग था, जिसके साथ वो लिव इन में रह रही थी. प्रेमी युवक ने गुरुवार को रिया की गोली मार कर हत्या कर दी. युवक ने युवती के सीने और सिर में गोली मारी है. इसके बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. रिया लखनऊ के ही गोमती नगर की रहने वाली है.

विवाद के कारण मारी गोली
प्राप्त जानकारी के अनुसार रिया और ऋषभ के बीच गुरुवार शाम, किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इस बीच मामला लड़ाई-झगड़े तक पहुंच गया, जिसके बाद आरोपी युवक ने रिया को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ज्ञात हो कि ऋषभ भी राजधानी के कृष्णानगर इलाके का रहने वाला है. घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस
पूरी घटना की जानकारी युवक ने ही पुलिस को दी है. घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी युवक ने युवती को सिर और सीने में गोली मारी है. घटना के पीछे की वजह को पुलिस तलाशने की कोशिश कर रही है. इस घटना के बारे में एडीसीपी शशांक सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी ऋषभ सिंह भदौरिया ने युवती रिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और जायजा लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-

Bihar Crime: तड़के सुबह पत्रकार की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर घटना को दिया अंजाम

Latest News

Jaunpur News: श्रीकला की चौपाल में धर्म, जाति का बन्धन तोड़ते नज़र आये लोग

Jaunpur News: बसपा प्रत्याशी श्रीकला ने शुक्रवार को बदलापुर विधासभा क्षेत्र के महराजगंज, कोल्हुआ कल्याणपुर में चौपाल लगायी। इस...

More Articles Like This