UP Crime: सुहागवाली रात दुल्हन और उसकी बहन के साथ दूल्हे ने किया ऐसा कांड! जानकर हो जाएंगे हैरान

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां सुहागरात की सेज पर दुल्हन अपने पिया का इंतजार कर रही थी. वहीं दूल्हा शोर मचाते हुए दुल्हन को उल्टा-सीधा बोलने लगा. जब दुल्हन ने विरोध किया तो दूल्हा अपनी पत्नी और उसकी बहन को लाठी-डंडों से पीटने लगा. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. साथ ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा की है. जहां दूल्हे ने शादी की पहली रात पर ही अपनी पत्नी और साली को बंधक बनाया और फिर पिटाई करने लगा. इसकी सूचना जब ससुराल वालों को मिला तो वे बचाने आए. दूल्हे ने उन्हें भी जमकर पीटा. वहीं अंजान व्यक्ति से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार की जान बचाईं. फिलहाल पुलिस द्वारा इस मामले में सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.

पीड़िता ने लगाया दहेज का आरोप
आरोपी दूल्हे की पत्नी ने पुलिस को बताया कि मायके वाले दहेज में पति को दो लाख रुपये और बाइक नहीं दे सके. इस वजह से उनसे सभी के साथ मारपीट की. साथ ही उसकी छोटी बहन के साथ भी अमानवीय व्यवहार किया गया. आरोपी पति इमरान ने पत्नी और साली को लाठी-डंडों से पीटा है. इस पिटाई से दोनों महिलाओं की हालत खराब हो गई. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने न सिर्फ इन्हें ही पीटा है, बल्कि बीच-बचाव करने आए दुल्हन के घरवालों को भी पीटा है.

बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले सभी को छुड़ाया और फिर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया. पुलिस द्वारा महिला के पति इमरान और ससुर इरफान के साथ-साथ इकलाख, अकरम, राशिद, अखलाक और फैजान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गए हैं. सभी की तलाश की जा रही है.

जानिए कैसे शुरू हुआ विवाद
ज्ञात हो कि पाकबड़ा के इस्लामनगर में रहने वाली मुस्कान पुत्री अनीस अहमद की शादी ठाकुरद्वारा के मछली बाजार में रहने वाले इमरान पुत्र इरफान से हुई थी. शादी के दौरान सबकुछ ठीक रहा. लेकिन जैसे ही दोनों घर आए, इमरान क्रोध से आग बबूला हो गया. वह मुस्कान को उल्टा-सीधा बोलने लगा. मुस्कान ने जब इसका कारण पूछा तो उसने लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. वहीं मुस्कान के साथ आई उसकी छोटी बहन गुड़िया को भी इमरान ने जमकर पीटा.

ये भी पढ़ेंः OMG News: कहीं आपके घर कैंसर पैदा करने वाला डब्बा तो नहीं, इन देशों में डाबर के खिलाफ मामला दर्ज

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This