MP News: ग्वालियर में गोली मारकर युवक की हत्या, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

MP News: मध्य प्रदेश से सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही हैं. यहां ग्वालियर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए. यह वादरात माधौगंज थाना क्षेत्र के पान पत्ते की गोठ में हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई.

पान पत्ते की गोठ में हुई वारदात
मिली जानकारी के अनुसार, माधौगंज थाना क्षेत्र के पान पत्ते की गोठ में शुक्रवार सुबह मन्नत उर्फ भानू छारी (28 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मृतक युवक के परिवार वाले एक वर्ष पहले पान पत्ते की गोठ से अपना मकान बेचने के बाद गुड़ा में रह रहे हैं, लेकिन मृतक मन्नत का पान पत्ते की गोठ में रोज सुबह आना-जाना लगा रहता था.

बातचीत के दौरान भानू के सिर में मारी गोली
रोज की तरह आज सुबह भी वह पान पत्ते की गोठ में पहुंचा था, वह शासकीय स्कूल के दरवाजे के बाहर बैठा हुआ था, इसी दौरान अज्ञात बदमाश उसके पास पहुंचे और बातचीत के दौरान उसके सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद बदमाश फरार हो गए.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस और फोरेंसिक की टीम घटनास्थल पर पहुंची और जांच-पड़ताल की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस प्रेम प्रसंग और पैसे के लेनदेन को लेकर मामले की जांच कर रही है. बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास के साथ ही बदमाशों के भागने वाले रूट पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Latest News

Sawan Somwar Upay: सावन सोमवार के दिन चुपके से करें ये उपाय, जीवन में होने लगेगा चमत्कार!

Sawan Somwar 2024 Puja Upay: कल यानी 22 जुलाई से भगवान शिव के पावन माह सावन की शुरुआत हो...

More Articles Like This