Mussoorie Accident: मसूरी में हादसा, खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौत

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

मसूरीः मसूरी से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. यहां सोमवार को हाथीपांव रोड के पास एक कार दुर्घटना का शिकार होकर खाई में गिर गई. इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. इस दुर्घटना के बारे में देहरादून के जिला नियंत्रण ने SDRF को सूचित किया. सूचना पर मौके पर पहुंची SDRF की टीम लोगों का रेस्क्यू किया.

आज देहरादून जिला नियंत्रण कक्ष द्वारा SDRF को सूचना दी गई कि मसूरी में हाथीपांव रोड पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें रेस्क्यू के लिए SDRF टीम की आवश्यकता है. इस पर सूचना पर पोस्ट सहस्त्रधारा से SI लक्ष्मी रावत के साथ SDRF रेस्क्यू टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हुई. घटनास्थल पर एक कार (HR42F2676) लगभग 500 मीटर नीचे खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. कार में तीन लोग सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

SDRF की टीम ने शवों को बाहर निकाला
SDRF की टीम मौके पर पहुंची. रोप की सहायता से खाई में उतरकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक पहुंची और उसमें से दो शवों को निकालकर स्ट्रेचर के जरिए मुख्य मार्ग तक पहुंचाया. मृतकों के शवों को जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया, जबकि तीसरे व्यक्ति का शव स्थानीय लोगों द्वारा पहले ही निकाल लिया गया था.

पुलिस ने बताया
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि दो मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. वहीं तीसरे मृतक के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है. शवों को कब्जे में लेकर उप जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

Latest News

Explainer: भारत का ईरान से समझौता, दुनिया के कई देश हो गए परेशान; आखिर चाबहार क्यों हैं इतना अहम!

Chabahar Deal Explainer: पिछले दिनों से ही चाबहार बंदरगाह काफी सुर्खियों में है. अगर इसको मैप के सहारे देखने...

More Articles Like This