नोएडा: बाइक सवार ने चूहे को कुचला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must Read

नोएडाः नोएडा में बाइक सवार युवक को चूहे को कुचलकर मारना महंगा पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मूल रूप से रामपुर निवासी को जैनुद्दीन को ममूरा गांव स्थित किराए के मकान से गिरफ्तार किया.

कोतवाली फेज थ्री पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर उपद्रव करने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है. मालूम हो कि सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें बाइक सवार बार-बार पहिया आगे-पीछे कर चूहे को कुचलता दिख रहा है.

नोएडा पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया और जांच शुरु की. जांच में पता चला कि वीडियो सेक्टर-66 स्थित मामूरा के खान बिरयानी वाले के पास का है. पुलिस ने खान बिरयानी संचालक के भाई जैनुदीन को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 290 के तहत कार्रवाई की है. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी फरार हो गया था. कोतवाली फेज थ्री के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Latest News

Jaunpur News: श्रीकला की चौपाल में धर्म, जाति का बन्धन तोड़ते नज़र आये लोग

Jaunpur News: बसपा प्रत्याशी श्रीकला ने शुक्रवार को बदलापुर विधासभा क्षेत्र के महराजगंज, कोल्हुआ कल्याणपुर में चौपाल लगायी। इस...

More Articles Like This