नोएडाः NEA के अध्यक्ष सहित पदाधिकारियों को मिली हत्या की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

नोएडाः नोएडा से सनसीखेज खबर आ रही है. एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन (एनईए) के अध्यक्ष विपिन मल्हन सहित अन्य पदाधिकारियों को हत्या की धमकी मिली है. फोन कॉल कर धमकी देने वाले ने खुद को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य बताया है. धमकी भरी यह कॉल एनईए के महासचिव वीके सेठ को की गई है.

दोपहर करीब दो बजे आई थी कॉल
कोतवाली फेज-वन में वीके सेठ ने दर्ज कराई एफआइआर में बताया कि 4 मई को एनईए कार्यालय के टेलीफोन नंबर पर दोपहर करीब दो बजे से 2.15 बजे के बीच अज्ञात मोबाइल नंबर से कॉल आई. कॉल करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य बताया.

साथ ही कहा कि एनईए के अध्यक्ष विपिन कुमार मल्हन एवं एनईए के स्टाफ को जान मार देगा. यही नहीं आरोपित ने अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया. जब उससे उसका नाम और पता पूछा तो फोन कट कर दिया. मामला नोएडा के उद्यमियों के संघ से जुड़ा होने के चलते पुलिस भी सतर्क हो गई है. पुलिस धमकी देने वाले का पता लगाने में जुटी है.

यह भी संभावना जताई जा रही है कि किसी सिरफिरे ने कॉल कर सुर्खियां बटोरने के लिए ऐसा किया होगा. वहीं धमकी सही निकली तो मामला बेहद गंभीर है. हालांकि जिले के उद्यमियों को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से पूर्व में कोई धमकी मिलने का मामला सामने नहीं आया है. इस संबंध में डीसीपी विद्या सागर मिश्र का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

मालूम हो कि कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. उस पर अभिनेता सलमान खान को भी हत्या की धमकी देने का आरोप है. हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के लोगों ने मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर हवाई फायरिंग की थी. जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया है.

Latest News

आगरा-दिल्ली और कानपुर में IT के छापे, जूते बनाने वाली कंपनी से 40 करोड़ जब्त

IT Raids: दिल्ली और यूपी में कई स्थानों पर गुरुवार (18 मई) को छापे मारे. आगरा में जूते बनाने वाली...

More Articles Like This