Odisha: बारात में घुसा बेकाबू ट्रक, पांच की गई जान, कई घायल

Must Read

ओडिशाः ओडिशा के क्योंझर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बताया गया है कि यहां तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने बारातियों को रौंद दिया. इस हादसे में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-20 के पास सतीघर साही में हुई. नगर थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कर ने कहा कि प्राथमिक रिपोर्ट के अनुसार मरने वालों में एक दूल्हा का भतीजा और तीन दुल्हन के रिश्तेदार थे.

पुलिस के अनुसार, मानपुर गांव से बारात आ रही थी. सभी बाराती डीजे संगीत पर नाच रहे थे. बारात दुल्हन के घर से कुछ ही मीटर दूर थी, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने लोगों को रौंद दिया, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. सभी घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर हालत को देखते हुए दो को कटक के अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है.

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. उन्होंने प्रशासन पर विशेष क्षेत्रों में सड़क दुर्घटनाओं पर रोक के लिए उपाय नहीं करने का आरोप लगाया. इस मामले में पुलिस अधिकारी सुनील कर ने कहा कि इस घटना के बाद चालक ट्रक सहित फरार होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन तीन किलोमीटर दूर उसे हिरासत में ले लिया गया. उधर, इस दुर्घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गई.

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This