Patna: बदमाशों ने चाचा-भतीजे पर बरसाई गोलियां, चाचा की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

पटनाः पटना से सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है. यहां शनिवार की देर रात बेखौफ बदमाशों ने मनेर थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी इलाके में चाचा और भतीजे को गोली मार दी. यह घटना तब हुई, जब दोनों बाइक से घर लौट रहे थे. वारदात के बाद अपराधी फरार हो गए. स्थानीय लोग तत्काल घायलों को निजा अस्पताल में ले गए, जहां चाचा ने दम तोड़ दिया, जबकि भतीजे की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई.

भतीते के साथ ईंट भट्ठा से लौट रहे थे देव कुमार
जानकारी के मुताबिक, मनेर के ब्रह्मचारी पोखर निवासी देव कुमार अपने भतीजा बिट्टू कुमार के साथ शनिवार की रात करीब 11 बजे ईंट भट्ठा से घर लौट रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी.सात की संख्या में बदमाशों ने एक के बाद एक लगभग 6 राउंड से अधिक फायरिंग की. इस फायरिंग में चाचा देव कुमार को दो गोलियां लगी, वहीं एक गोली उसके भतीजे बिट्टू को लगी है.

वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए बदमाश
वारदात के अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. तत्काल घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. उपचार के दौरान चाचा देव कुमार की मौत हो गई, जबकि भतीजे का इलाज चल रहा है. इस घटना से मृतक के घर कोहराम मच गया.

घायल भतीजे ने पुलिस को बताया
सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीआईएमएस में भेज भेज दिया. घायल भतीजे ने पुलिस को बताया है कि गोली मारने वाले वो लोग हैं, जिनसे उनकी रंजिश चल रही है.

सिटी एसपी पश्चिम ने बताया
इस संबंध में सिटी एसपी पश्चिम का बयान सामने आया है. सिटी एसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है. मालूम हो कि पिछले साल देव कुमार के भाई अरुण कुमार की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. दो वर्ष के अंदर हत्या की दूसरी घटना से परिवार दहशत में है. फिलहाल, पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

Latest News

यूपी की 13 सीटों पर मतदान कल, अखिलेश यादव समेत कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर!

Poll on 13 Seats Of UP: देश भर में इस समय लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. 18वीं लोकसभा के...

More Articles Like This