Raebareili News: अचानक केंद्रीय मंत्री की कार के आगे कूद पड़ा कर्मचारी, जाने क्या था मामला

Must Read

रायबरेली। केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के कार के सामने एक शुक्रवार को एक आउटसोर्सिंग कर्मचारी कूद पड़ा। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। नौकरी से निकाले जाने से नाराज कर्मचारी ने यह कदम उठा कर जान देने का प्रयास किया। पुलिस ने तत्काल कर्मचारी को हिरासत में ले लिया। मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के एक दिवसीय दौरे के दौरान यह घटना हुई। नगर पंचायत परशदेपुर से आउटसोर्सिंग के तहत रखे गए 14 कर्मचारियों को निकाल दिया गया। इससे सभी कर्मचारी नाराज चल रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री के आगमन की सूचना पर कर्मचारी कुंवर मऊ गांव पहुंच गया। उधर, सलोन विधानसभा क्षेत्र के छतोह ब्लॉक के बेढ़ौना गांव में जनसंवाद कार्यक्रम खत्म करने के बाद केंद्रीय मंत्री कुंवर मऊ गांव जा रही थी। इसी बीच कुंवर मऊ गांव में कार्यक्रम स्थल से कुछ दूर पहले अचानक धीरेंद्र कुमार नाम का एक आउटसोर्सिंग कर्मचारी मंत्री की कार के आगे कूद पड़ा। संयोग अच्छा था कि उस समय कार की गति धीमी थी। चालक ने तत्काल ब्रेक लगाकर कार को रोक लिया।

इस घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई। लोगों का जमावड़ा लग गया। साथ चल रहे पुलिस ने तत्काल धीरेंद्र को हिरासत में ले लिया। कार से उतर कर केंद्रीय मंत्री ने कर्मचारी की व्यथा सुनी। धीरेंद्र प्रयागराज का रहने वाला बताया गया है। उधर, केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने कहा है कि कार के सामने कूदने वाले आउटसोर्सिंग कर्मचारी का मेडिकल कराया जाए।

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This