Ayesha Shroff: जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा से 58 लाख रुपये की ठगी, केस दर्ज

Must Read

Ayesha Shroff: अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा से 58 लाख रुपये की ठगी की गई है. मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में उन्होंने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. एएनआई के मुताबिक, आरोपी एलन फर्नांडिस के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 408, 465, 467 और 468 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दर्ज हुई एफआईआर
अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा से 58 लाख रुपए की ठगी की गई है. उन्होंने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. मुंबई पुलिस ने आरोपी एलन फर्नांडीज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल जांच चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आयशा श्रॉफ द्वारा सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, एलन फर्नांडिस के रूप में पहचाने जाने वाले किक बॉक्सिंग एसोसिएशन फाइटर को टाइगर श्रॉफ की एमएमए मैट्रिक्स कंपनी में संचालन निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया था.

अपने खाते में जमा किए पैसे
एमएमए मैट्रिक्स जिम टाइगर श्रॉफ और उनकी मां आयशा का है और दोनों वहां की सभी गतिविधियों को देख रहे थे. अधिकारी ने एफआईआर के हवाले से कहा, ‘फर्नांडिस को 2018 में एमएमए मैट्रिक्स फर्म में निदेशक नियुक्त किया गया था. उस पर फर्म के माध्यम से भारत और विदेशों में 11 टूर्नामेंट आयोजित करने और अपने व्यक्तिगत खाते में 58.53 लाख रुपये जमा करने का आरोप है.’

आयशा के साथ पहले भी हुई धोखाधड़ी
अधिकारी ने कहा कि आयशा श्रॉफ ने 3 मई को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद फर्नांडिस पर धोखाधड़ी, आपराधिक विश्वासघात और अन्य अपराधों के लिए भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. यह पहली बार नहीं है, जब आयशा ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. इससे पहले, उन्होंने 2015 में धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के आरोपों को लेकर अभिनेता साहिल खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

Latest News

Russia Ukraine War: यूक्रेन को रूस की चेतावनी, कहा- ब्रिटिश हथियारों से रूसी धरती पर हमला हुआ तो हम ब्रिटेन पर करेंगे हमला

Russia Ukraine War: रूस के विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता मारिया जाखारोवा ने कहा है कि यूक्रेन ने ब्रिटेन के...

More Articles Like This