राजस्थान: घर में सो रही मां और उसकी दुधमुंही बच्ची की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Must Read

धौलपुरः राजस्थान से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आ रहा है. यहां धौलपुर जिले में एक महिला और उसकी दुधमुंही बेटी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है, मां-बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घर में घुसकर मां-बेटी को मारी गोली
इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोहरा हत्याकांड गुरुवार तड़के हुआ है. मृतक महिला का नाम सीमा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजाखेड़ा में बनवारी नाम के एक शख्स के घर में आरोपी जबरन दाखिल हो गया. उसने बनवारी की 25 वर्षीय पत्नी सीमा और उसकी एक वर्ष की बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब सीमा सो रही थी.

भयवश छिप गया सीमा का पति
पुलिस ने बताया कि वारदात के दौरान बनवारी घबरा गया और भयवश वहीं छिप गया. धौलपुर के एसपी मनोज कुमार ने कहा कि मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगा है.

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
एसपी ने बताया कि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की एक टीम मौके से सबूत इकट्ठा कर रही है और आगे की जांच जारी है.

Latest News

Jaunpur News: श्रीकला की चौपाल में धर्म, जाति का बन्धन तोड़ते नज़र आये लोग

Jaunpur News: बसपा प्रत्याशी श्रीकला ने शुक्रवार को बदलापुर विधासभा क्षेत्र के महराजगंज, कोल्हुआ कल्याणपुर में चौपाल लगायी। इस...

More Articles Like This