राजस्थान: घर में सो रही मां और उसकी दुधमुंही बच्ची की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Must Read

धौलपुरः राजस्थान से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आ रहा है. यहां धौलपुर जिले में एक महिला और उसकी दुधमुंही बेटी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है, मां-बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घर में घुसकर मां-बेटी को मारी गोली
इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोहरा हत्याकांड गुरुवार तड़के हुआ है. मृतक महिला का नाम सीमा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजाखेड़ा में बनवारी नाम के एक शख्स के घर में आरोपी जबरन दाखिल हो गया. उसने बनवारी की 25 वर्षीय पत्नी सीमा और उसकी एक वर्ष की बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब सीमा सो रही थी.

भयवश छिप गया सीमा का पति
पुलिस ने बताया कि वारदात के दौरान बनवारी घबरा गया और भयवश वहीं छिप गया. धौलपुर के एसपी मनोज कुमार ने कहा कि मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगा है.

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
एसपी ने बताया कि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की एक टीम मौके से सबूत इकट्ठा कर रही है और आगे की जांच जारी है.

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This