खुलासा: सनी ने अखबार की हेडलाइंस देख रची थी अतीक-अशरफ को मारने की साजिश

Must Read

प्रयागराजः माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्याकांड में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. इस हत्याकांड में दाखिल चार्जशीट के अनुसार, अखबार की एक हेडलाइंस देखकर सनी ने अतीक और अशरफ के साथ ही असद की भी हत्या का प्लान बना लिया था. सनी जानता था कि दोनों माफिया को अकेले नहीं मारा जा सकता, इसलिए उसने अपने दोस्तों लवलेश और अरुण को भी प्लान में शामिल किया. उन्हें सब्जबाग दिखाया कि अतीक को मारते ही पूरे प्रदेश से वसूली कर हम लोग अरबपति बन जाएंगे.

अखबारों में छपने लगा था असद का नाम और फोटो
उमेश पाल की सरेसाम हुई हत्या की वारदात के बाद असद का नाम और फोटो अखबारों में छपने लगा. एक अखबार की हेडिंग ‘असद संभालेगा अतीक का साम्राज्य’ पढ़कर हमीरपुर का मोहित सिंह उर्फ सनी ने इरादा कर लिया कि वह भी इसी तरह माफिया बनेगा. उसकी खबर 24 घंटे चैनलों पर चलेगी. उसने प्लान बनाया कि अगर जेल में बंद अतीक और अशरफ को मार दिया जाए तो सारे चैनल और अखबार वाले उसकी खबर दिखाने लगेंगे. इसी के बाद सनी ने अतीक और अशरफ के बारे में एक-एक जानकारी एकत्र करनी शुरू कर दी थी.

अतीक-अशरफ हत्याकांड को लेकर सनी के खिलाफ 19 मुकदमे दर्ज हैं. वह कई बार हमीरपुर जेल गया था, जहां उसकी मुलाकात लवलेश तिवारी से हुई थी. उसने लवलेश को प्लान के बारे में बताया. फिर कासगंज के रहने वाले अपने दोस्त अरुण मौर्य को भी शामिल कर लिया. सनी ने सब्जबाग दिखाया कि अतीक और अशरफ को वे कैमरे के सामने मारेंगे. जिससे पूरा प्रदेश उनके नाम से कांपेगा. वे जिससे चाहेंगे, पैसे मांगेगे. दहशत के कारण लोगों को पैसे देने पड़ेंगे.

अतीक-अशरफ के बाद असद को भी मारने का बनाया था प्लान
लवलेश और अरुण को भी लगा कि इस कांड से वे पूरे देश में मशहूर हो जाएंगे. तीनों ने यह भी प्लान बनाया कि अतीक और अशरफ को मारने के बाद असद को भी मार दिया जाएगा, क्योंकि उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने के बाद असद सुर्खियों में था. अखबारों और चैनलों पर यह बताया जा रहा था कि अतीक की आपराधिक विरासत असद ही संभालेगा.

पुलिस ने असद और गुलाम को झांसी में हुई मुठभेड़ में मार गिराया था. अतीक और अशरफ को पुलिस कस्टडी रिमांड पर जब प्रयागराज लाया गया, उसी के बाद से ही उन्हें मारने की तैयारी तीनों ने कर ली थी. 15 अप्रैल की रात मेडिकल के लिए जाते समय तीनों ने मीडिया के सामने ही अतीक और अशरफ को गोलियों से भून दिया था.

Latest News

राष्ट्रीय राजधानी में कुल कितने मतदाता? दिल्ली की 7 सीटों पर कितने प्रत्याशी आजमा रहे किस्मत; जानिए

Lok Sabha Chunav 2024: देश में 18वीं लोकसभा के लिए चुनावी प्रक्रिया इन दिनों चल रही है. लोकसभा चुनाव...

More Articles Like This