Roorkee: सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की मौत, एक गंभीर, आक्रोशित कांवड़ियों ने कार में लगाई आग

Must Read

रुड़की: रुड़की से बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. यहां मंगलौर बाईपास मार्ग पर टोडा खटका के पास एक तेज रफ्तार डम्फर ने बाइक सवार कांवड़ियों को रौंद दिया. इस हादसे में जहां दो कांवरियों की मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल है. घटना से आक्रोशित कांवड़ यात्रियों ने एक कार को आग के हवाले कर दिय, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हवा में लाठी भांजकर भीड़ को खदेड़ा.

दिल्ली की तरफ जा रहे थे कांवड़ यात्री
पुलिस के अनुसार, रविवार की सुबह बाइक से कांवड़ यात्री जल लेकर दिल्ली की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान टोडा खटका के गांव के पास पीछे से आ रहे एक डम्पर ने बाइक सवारों को कुचल दिया. जिससे तीन कांवड़ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

फरार हुआ डम्‍पर चालक
दुर्घटना के बाद आरोपी डम्पर चालक वाहन सहित फरार हो गया. घटना से आक्रोशित कांवड़ यात्रियों ने एक कार को आग के हवाले कर दिया. इस दौरान मौके पर जमकर हंगामा किया. सूचना मिलने पर सिविल लाइन कोतवाली पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने हवा में लाठी भांजकर भीड़ को खदेड़ा. फायर कर्मियों ने आग को बुझाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.

तत्काल तीनों घायलों को सिविल अस्पताल भिजवाया गया. यहां चिकित्सकों ने मनोज (26) पुत्र मेवाराम निवासी धौलपुर कामबेपुरा थाना धौलपुर राजस्थान व अनिल कुमार (22) पुत्र शंति नंदन निवासी हार हाथी थाना नगला सिंधी टूडला फिरोजाबाद उप्र को मृत घोषित कर दिया.

एक की हालत गंभीर
वहीं, घायल प्रदीप पुत्र बंशीलाल निवासी यात्रा बिहारी कनागल थाना एडामोला आगरा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. पुलिस फरार डम्‍पर चालक की तलाश कर रही है. एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई प्रारंभ की जाएगी.

Latest News

04 May 2024 Ka Panchang: शनिवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

04 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This