Saharanpur Accident: मंदिर से लौट रही दो सगी बहनों को तेज रफ्तार डंपर ने कुचला, दोनों की मौत

Must Read

Saharanpur Accident: शनिवार को सहारनपुर में सरसावा नकुड रोड पर नो-एंट्री में घुसे एक तेज रफ्तार डंपर ने दो सगी बहनों को कुचल कर बुरी तरह घायल कर दिया, जिसमें एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं दूसरी बुरी तरह घायल हो गई. आनन-फानन में घायल बच्ची को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया. मृतक बच्चियों के पड़ोसियों ने प्रशासन को इस घटना का जिम्मेदार बताया है.

मंदिर से लौट रहीं थीं मृतक बच्चियां
आपको बता दें कि ये घटना सरसावा थाना क्षेत्र के नकुड सरसावा रोड की है. मृतक बच्चियों की पहचान अवनिका (12) और अवन्या (10) के तौर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक बच्चियां सगी बहनें थी और गुरुकुल ज्ञान गंगा इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करती थीं. अवनिका कक्षा 6 में और अवन्या कक्षा 5 में पढ़ती थी. स्कूल जाने के पहले दोनों बहनें तैयार होकर घर से 200 मीटर की दूरी पर स्थित मंदिर में दर्शन के लिए गई थीं. मंदिर से लौटते वक्त अचानक एक तेज रफ्तार डंपर ने नो एंट्री में घुसकर दोनों को कुचल कर बुरी तरह घायल कर दिया, जहां मौके पर ही एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई वहीं दूसरी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना के बाद डंपर चालक फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसे के बाद डंपर चालक फरार
घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों ने बताया, “डंपर की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों बच्चियों को कुचलने के बाद डंपर बिजली के खंभे में टकराया, इससे खंभा टूट गया. बाद में बिजली के ट्रांसफॉर्मर में जा घुसा. हादसे के बाद डंपर चालक फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों बहनों को अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

यह प्रशासन की बड़ी लापरवाही है
पड़ोसियों ने बताया, “यह प्रशासन की बड़ी लापरवाही है. सरसावा नकुड रोड पर नो एंट्री है. लेकिन फिर भी प्रशासन और पुलिस की मिली भगत के कारण यहां पर डंपर दौड़ रहा है.” थाना सरसावा के इंस्पेक्टर सूबे सिंह ने कहा, “डंपर ने दो बच्चियों को कुचल दिया. जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद डंपर चालक फरार है. नकुड–सरसावा मार्ग पर सुबह 9 बजे से रात 8 बजे तक नो एंट्री है. आरोपी डंपर चालक की तलाश की जा रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की जांच की जा रही है.”

ये भी पढ़ेंः Aditya L1 Launch LIVE Updates: भारत का पहला सौर मिशन आदित्य एल1, 11:50 बजे होने वाला है लॉन्च

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This