‘नामर्द था मेरा पति इसलिए मैंने…’, देवर की हत्या के बाद भाभी का सनसनीखेज कुबुलनामा

Must Read

करनालः हरियाणा से एक हैरान करने वाली सनसनीखेज सामने आ रही है. यहां एक भाभी अपने देवर के जान का दुश्मन बनते हुए उसकी हत्या कर दी. यह मामला करनाल से जुड़ा है. दरअसल, शेखपुरा गांव में कुछ दिन पहले ही तालाब में एक 18 वर्ष के युवक आजम खां का शव बरामद हुआ था. शव पर चाकुओं के निशाना थे और मृतक की आंखों पर भी कई वार थे. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपित महिला और युवक को गिरफ्तार कर लिया.

जिस युवक का शव मिला था, वह बकरीद वाले दिन गायब हुआ था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी थी. तभी परिवार के कुछ लोगों से पूछताछ होती है और शक की सूई पड़ोस में रहने वाले रोहित पर घूमती है. पुलिस ने जब रोहित से सख्ती से पूछताछ किया तो वारदात की सच्चाई सामने आई. दरअसल रोहित और तम्मना (मृतक की भाभी) का लंबे समय से अफेयर चल रहा था. दोनों के बीच कई बार अवैध संबंध भी बन चुके थे. तम्मना आजम खान की भाभी लगती है, आजम खान के भाई गफ्फार की शादी तमन्ना के साथ 6 साल पहले करनाल के शेखपुरा गांव में हुई थी.

तमन्ना का अफेयर एक साल के बाद ही पड़ोसी रोहित के साथ चलने लगा था. दोनों के बीच अवैध संबंध बनने लगे. दोनों ने एक बार मिलकर गफ्फार को भी मौत के घाट उतारने की साजिश रची थी, जिसके लिए रोहित ने जहर लाकर तम्मना को दिया, ताकि वह अपने पति को खिलाकर मौत की नींद सुला सके और फिर रोहित और तम्मना शादी कर लें, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. उसके बाद बकरीद से कुछ दिन पहले जब तमन्ना के घर के सभी लोग बाहर गए हुए थे, तब तमन्ना रोहित को घर पर बुलाती है और दोनों के बीच अवैध संबंध बन रहे थे, तभी देवर आजम खान आ जाता है और दोनों को देख लेता है.

आजम खान किसी को बताए ना इसलिए उस दिन रोहित अपने हाथ की नस भी काट लेता है ताकि वो आजम को इमोशनली ब्लैक मेल कर सके, लेकिन उसके बाद रोहित और तमन्ना मिलकर आजम खान को मारने की साजिश रचते हैं. रोहित बकरीद पर उसे बाहर बुलाता है और चाकुओं से के शरीर पर और आंखों पर कई वार कर उसकी हत्या कर देता है.

आजम खान को मौत के घाट उतारने के बाद शव को तालाब में फेंका जाता है और जब शव मिलता है तो फिर पुलिस जांच शुरू करती है. पूछताछ में तमन्ना ने पुलिस को बताया कि उसका पति गफ्फार सेक्सुअली कमजोर (नामर्द) था, इसलिए वो रोहित के करीब आ गई. तमन्ना ने बताया कि मेरा जो एक बच्चा है, वो भी रोहित का है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है.

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This