मामा ने रिश्ते पर चलाया गंदी नियत का खंजर, भांजी के साथ बनाया संबंध, और…

Must Read

फिरोजाबादः फिरोजाबाद से रिश्ते को कलंकित करने वाली खबर आमने आ रही है. यहां एक मामा ने भांजी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया. भांजी का अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उसे ब्लैक करने लगा. भांजी की शादी के बाद भी मामा ने उसे पास बुलाया. न आने पर वीडियो वारयल कर दिया, पीड़िता की शिकार पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह मामला थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला का है. यहां की रहने वाली एक युवती के घर रिश्ते के मामा का आना जाना था. इस दौरान दोनों की नजदीकी बढ़ गईं. पीड़िता का आरोप है कि इसी बीच एक दिन उसके रिश्ते का मामा उसके घर आया. उस वक्त वह घर पर अकेली थी.

मामा ने गंदी नीयत से उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने उसके साथ अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अश्लील फोटो के आधार पर वह ब्लैकमेल करने लगा.

जब दो माह पूर्व शादी हो गई तो उसने फोन कर धमकी दी कि अगर वह उसके पास नहीं आई तो वीडियो और फोटो पति के मोबाइल पर भेज देगा. जब वह नहीं गई तो उसने पति के मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो डाल दिए.

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मैनपुरी के थाना भोगांव क्षेत्र के गांव भदौरा निवासी विपिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस संबंध में एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरु कर दी गई है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Latest News

इंद्रियों को यदि भगवद रस का स्वाद चखाया जाए, तो जगत के तमाम रस लगने लगेंगे फीके: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, मिष्ठान्न और चाय- प्रत्येक वस्तु प्रभु को अर्पण कर...

More Articles Like This