उमेश पाल हत्याकांड: STF ने साबिर और गुड्डू मुस्लिम की तलाश के लिए फिर कसी कमर, बिहार में मिली है लोकेशन

Must Read

Umesh Pal murder case: उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी पांच लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम और साबिर की तलाश में एसटीएफ फिर सक्रिय हो गई है. उनकी खोज के लिए तमाम रिश्तेदारों और करीबियों का नंबर सर्विलांस पर लगाए गए हैं. एसटीएफ सूत्रों के अनुसार, असद, गुलाम, अरबाज और विजय चौधरी उर्फ उस्मान एनकाउंटर की जांच के कारण पुलिस थोड़ी ढीली हुई थी, लेकिन अब फिर से गुड्डू मुस्लिम और साबिर की तलाश तेज कर दी गई है. हत्याकांड में शामिल एक अन्य शूटर अरमान का भी अब तक कुछ पता नहीं चला है. जल्द ही उसकी तलाश में पुलिस की टीमों को बिहार भेजा जाएगा.

मालूम हो कि उमेश पाल की हत्या के बाद से ही गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहा है. वह कुछ दिनों तक जिले के आसपास के इलाकों में घूमता रहा, लेकिन जब उसकी सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी, तो वह भूमिगत हो गया. उसकी तलाश में पुलिस और एसटीएफ की कई टीमें लगाई गई हैं, लेकिन अभी तक वह हत्थे नहीं चढ़ सका है. वह अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के मेरठ स्थित घर पर भी देखा गया था. इसके बाद से पुलिस ने आयशा नूरी और अखलाक की खोजबीन भी शुरू कर दी थी. अखलाक को तो पुलिस ने दबोच लिया, लेकिन आयशा नूरी अभी तक हाथ नहीं लगी है.

सीसीटीवी में बम बरसाते दिखा था गुड्डू मुस्लिम
24 फरवरी को धूमनगंज में उमेश पाल हत्याकांड के दौरान बमबाज गुड्डू मुस्लिम बम बरसाते देखा गया था. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. उसके बम की जद में आने से ही उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात सिपाही राघवेंद्र की मौत हुई थी. बताया जाता है कि गुड्डू मुस्लिम बम बनाने और फेंकने में माहिर है. वह अपने दुश्मनों पर बम से ही हमला करता है. इसके पहले भी वह कई बार इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है. इसके ऊपर पुलिस ने पांच लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है.

गनर को साबिर और अरमान ने मारी थी गोली
पांच लाख के दो इनामी शूटर साबिर व अरमान भी पुलिस को छकाने में अब तक सफल रहे हैं. साबिर तो फरारी के दौरान दो बार प्रयागराज भी आ चुका है और पुलिस को भनक लगने से पहले ही निकल चुका है. उधर, अरमान के बारे में यह भी बात सामने आई थी कि उसने बिहार में किसी पुराने मामले में सरेंडर कर दिया है. हालांकि, प्रयागराज पुलिस की ओर से अभी तक इस संबंध में कोई बयान नहीं दिया गया। मालूम हो कि उमेश पाल के गनर संदीप निषाद (जो घटना के वक्त कार में ही बैठा था) को साबिर और अरमान ने ही गोली मारी थी.

Latest News

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, इन मुद्दो पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

Sheikh Hasina reached Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार भारत दौरे पर आई...

More Articles Like This