UP Crime: किन्नरों की दबंगई, युवक से मारपीट कर की लूटपाट; फिर पिलाया पेशाब

Must Read

जुम्मन कुरैशी/कासगंज: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने ना की कासगंज जिले को, बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश को शर्मशार करके रख दिया है. किन्नर के साथ रहकर अपना पेट पाल रहे एक युवक को तीन किन्नरों और उनके दो अन्य साथियों ने पहले उसे जमकर पीटा, फिर उसके साथ लूटपाट की और उसे गंजा करके जबरन उसको पेशाब पिला दी.

बता दें कि इस घटना को अंजाम दे रहे लोगो में घटना करते वक्त ऐसा लग रहा था. जैसे की इनमें पुलिस और कानून का कोई खौफ ही नही है, क्योंकि जब ये लोग इस घटना को अंजाम दे रहे थे. तब ये खुद वीडियो बना रहे थे. ये शर्मशार करने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने ने बाद जागरूक हुई इलाका पुलिस ने 05 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, कासगंज जनपद के सहावर थाना पुलिस के मुताबिक यह वीडियो बीती 26 जुलाई समय तकरीबन 12 बजे का है. लिखी गई एफआईआर में सहावर थाना क्षेत्र के बसई निवासी रफीकुल ने जिक्र किया है कि वह इतना कसूरवार था कि गंजडुंडवारा की रहने वाली चांदनी किन्नर के यहां खाना बनाता था, वह उसके साथ मांगलिक कार्यक्रम में पहुंच कर सहयोग करता था और रफीकुल रूपराम किन्नर के साथ भी रहता था. इसी बात को लेकर किन्नर करीना, रिचा, लाली, और उनके दो अन्य साथी पवन,असीम सहित पांच लोगों ने सहावर थाना क्षेत्र के गांव जौहरी भट्टा के समीप पकड़कर ले गये और उसे सूनसान इलाके में ले जाकर उससे मारपीट की. साथ ही बैग छीन लिया, बैग में रखे दस हजार रूपये भी छीन लिये.

इतने पर भी उनके मंसूबे पूरे नहीं हुए तो सिर गंजा कर जबरन पेशाब भी पिला दी, वहीं आरोपी घटना की वीडियो भी बनाते रहे, जबकि पीड़ित रफीकुल किन्नरों से मंमी गुरु कहकर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन किसी का भी कलेजा नहीं पसीजा. जब इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो सहावर थाना पुलिस हरकत में आ गई और आनन फानन में पांचों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तीन किन्नरों सहित पांचों को जेल भेज दिया है, तो वहीं रफीकुल अलीगढ़ में अपने आप को पहुंचने की खबर दे रहा है‌.

ये भी पढ़ेंः UP: थार में मिली युवक की लाश, माथे पर मारी गई है गोली, जांच में जुटी पुलिस

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This