UP: थार में मिली युवक की लाश, माथे पर मारी गई है गोली, जांच में जुटी पुलिस

Must Read

फिरोजाबादः यूपी के फिरोजाबाद से एक सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है. यहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. युवक का शव सड़क किनारे खड़ी थार गाड़ी में मिला है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
मिली जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद के थाना नगला सिंघी के गांव पीपरिया के पास थार गाड़ी के अंदर युवक की लाश मिली है. युवक के बीच माथे में गोली मारी गई है. ग्रामीणों की सूचना पर सीओ अविनेश कुमार और थाना प्रभारी कृपाल सिंह पहुंच गए.

रात दस बजे धर्मवीर की घर वालों से हुई थी बात
जिस थार गाड़ी में शव मिला है, उस पर अभी नंबर नहीं लगा है. मृतक युवक की पहचान आगरा के ताजगंज के महुआ खेड़ा निवासी शिवराम यादव के पुत्र धर्मवीर यादव (24) के रूप में हुई है. पिता की एक वर्ष पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी. मृतक के चचेरे भाई जितेंज्र यादव ने बताया कि धर्मवीर बीती शाम घर से निकला था. रात 10 बजे उससे घरवालों की बात भी हुई थी. उसने बताया था कि कमरे पर ही है.

दस दिन पहले ली थी थार गाड़ी
पिता की मौत के बाद धर्मवीर ने अपना पूरा परिवार संभाल लिया था. वह दो बहनों में इकलौता भाई था. बड़ी बहन उमा की शादी हो चुकी है. जबकि छोटी बहन पढ़ाई कर रही है. धर्मवीर के पिता जमीदार थे. वह पुलिस भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था. दस दिन पहले ही थार गाड़ी ली थी. यह गाड़ी इसी के नाम पर है.

मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम जांच-पड़ताल की. बताया जा रहा है कि अभी धर्मवीर ने तीन करोड़ की जमीन बेची थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This