Bokaro News: मुहर्रम पर बड़ा हादसा, हाई टेंशन तार में सटा ताजिया जुलूस, 4 लोगों की मौत, कई झुलसे

Must Read

Bokaro News: ताजिया जुलूस के दौरान बोकारो से एक बड़ी दुर्घटना की खबर आ रही है. यहां बेरमो अनुमंडल के पेटरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत खेतको में ताजिया जुलूस के दौरान 11 हजार वोल्ट के हाई टेंशन तार में ताजिया सटने से चार लोगों की मौत हो गई. जबकि 8 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

हादसे के बाद मची अफरा-तफरी
हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार के बीच अफरा-तफरी मच गई. घटना के बाद तत्काल सभी घायलों को बोकारो थर्मल स्थित डीवीसी के अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बोकारो रेफर कर दिया.

वहीं, अस्पताल में एंबुलेंस नहीं रहने की वजह से घायलों के स्वजन ने जमकर हंगामा किया, जिसके बाद सभी अपने-अपने साधन से बोकारो बीजीएच पहुंचे. यहां सभी का इलाज चल रहा है, बताया गया है कि एक हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों के स्वजन सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग अस्पताल में पहुंचे हैं.

तार में ताजिया सटते ही हुई तेज आवाज
खेतको मुखिया शब्बीर अंसारी ने घटना के बारे में बताया कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे ऊपरदरगाह टोला में मिलन के लिए ताजिया घुमाया जा रहा था. ताजिया घुमाने के क्रम में ऊपर से जा रहे 11 हजार के हाई टेंशन तार से सट गया. जोरदार आवाज के साथ कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए.

मुखिया ने बताया कि खेतको शिव मंदिर के पास चार ताजिया का मिलन होता है, जो विभिन्न जगहों से घूमते हुए शिव मंदिर के पास मिलनी के लिए पहुंचता है. यहां पहुंचने वालों में दरगाह टोला, पारटांड़, नीचे मोहल्ला व ऊपरदरगाह टोला का ताजिया मिलता है, जिसमें ऊपरदरगाह टोला में हादसा हो गया है.

मृतकों और घायलों में ये लोग है शामिल
मृतकों की पहचान एनामुल रब (35 वर्ष), गुलाम हुसैन (18 वर्ष), आसिफ रजा (21 वर्ष) और साजिद अंसारी (18 वर्ष) के रूप में की गई है. जबकि घायलों में सालुद्दीन अंसारी, इब्राहिम अंसारी, लाल मोहमद, फिरदौस अंसारी, मेहताब अंसारी, आरिफ अंसारी, शहबाज अंसारी, मोजोबिल अंसारी और साकिब अंसारी शामिल हैं. सभी का उपचार बोकारो जनरल अस्पताल में चल रहा है.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This