Sawan Special: लिशा वर्मा के साथ शिव भजन में डूबे कल्लू, वीडियो ने मचाया धमाल

Must Read

Kallu New Bol Bam Song: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में अरविंद अकेला उर्फ कल्लू (Arvind Akela Kallu) को चॉकलेट बॉय के नाम से जाना जाता है. कल्लू की कमाल की फैन फॉलोविंग है. ऐसे में कल्लू जहां भी स्टेज शो या किसी अन्य कार्यक्रम में शिरकत करते हैं लाखों की संख्या में फैंस उन पर प्यार बरसाते हैं. सावन के पावन में महीने में अरविंद अकेला का एक नया गाना ‘शिव के भावे’ (Shiv Ke Bhave) रिलीज किया गया है. जो सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल है. इस गाने में कल्लू, लिशा वर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. गाने को अभी तक लाखों लोगों ने देखा है.

शिव भजन में लीन कल्लू
वीडियो सांग में अरविंद अकेला कल्लू और लिशा वर्मा शिव की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. इस सांग पर फैंस प्यार की बरसात कर रहे हैं. वीडियो में कल्लू और लिशा की जुगलबंदी लोगों को काफी भा रही है. वहीं, फैंस इस पर प्यार बरसा रहे हैं. इस वीडियो सांग को ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ (Saregama Hum Bhojpuri) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. शिव के इस गाने पर कावड़िया जमकर झूम रहे हैं. इस गाने के संगीत को सुनने के बाद कोई भी खुद को झूमने से रोक नहीं पा रहा है.

अरविंद अकेला ने दी आवाज
इस गाने को खुद चॉकलेट बॉय अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है. गाने का संगीत प्रियांशुं सिंह ने दिया है. लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखा है. वीडियो में कल्लू के साथ लिशा वर्मा ने अभिनय किया है. कोरियोग्राफी लक्की विश्वकर्मा ने दिया है. इस वीडियो सांग को एल्बम शिव के मन भावे बैनर तले बनाया गया है, जिसे लोगों का प्यार मिल रहा है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This