Ajab Gajab News: बॉयफ्रेंड को छोड़ पिता के साथ विदेश घूमने गई लड़की, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Must Read

Girl make father travel partner: विदेश की यात्रा रोमांच भरी होती है. हर व्यक्ति एक बार दूसरे देश की यात्रा करना चाहता है. दूसरे देश के कल्चर को देखना समझना काफी अच्छा लगता है. इस विदेश की यात्रा में अगर कोई खास व्यक्ति साथ हो तो ये यात्रा और भी प्यारी हो जाती है. ऐसी ही एक कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बताया जा रहा है कि एक युवती अपने पुरुष मित्र के साथ यूरोप की यात्रा पर जाने की तैयारी में थी. ट्रिप के ठीक 1 हफ्ते पहले युवती का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद युवती टूट गई जिससे उसका यूरोप जाने का सपना टूट गया. बाद में उसने अपने पिता को अपना ट्रेवेल पार्टनर बनाया और उनके साथ गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एमा डी पालमा नाम की एक युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ यूरोप ट्रिप जाने की तैयारी में थी. इस ट्रिप से ठीक 1 हफ्ते पहले ही उसका ब्रेकअप हो गया. जिस वजह से वो काफी उदास हो गई. हालांकि, युवती किस देश की है इस बात का जिक्र नहीं किया गया है. जैसे ही युवती उदास हुई उसके पिता ने अपनी बेटी का मन रखा और उसके ट्रेवेल पार्टनर बनकर पुर्तगाल के ट्रिप गए.

यह भी पढ़ें-

दरअसल, खुद एमा ने टिक टॉक पर इस बात की जानकारी देते हुए पूरे यात्रा के जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आपकी यूरो ट्रिप से 1 हफ्ते पहले जब आपका एक्स आपसे ब्रेकअप कर ले और तब आपके पिता आपके साथ यात्रा पर आएं तो ऐसा लगता है.”

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This