UP News: योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद पर हमला, दो आरोपी हिरासत में

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

संतकबीर नगरः रविवार की देर रात प्रदेश सरकार में मंत्री व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद पर कुछ मनबढ़ों ने हमला कर दिया. इस हमले में उनके नाक के खून बहने लगा. उन्हें अस्पाल ले जाया गया. यह हमला मोहम्मदपुर कटार गांव में शादी समारोह से निकलने के दौरान हुआ. इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है.

शादी समारोह में किया हमला
डॉ. संजय निषाद के बेटे और सांसद प्रवीण निषाद संतकबीर नगर से बीजेपी के प्रत्याशी हैं. शादी समारोह में आए कुछ युवक सांसद प्रवीण निषाद की सक्रियता को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे थे. संजय निषाद ने पहले नजरअंदाज कर दिया. युवकों के गाली देने पर उन्होंने कड़ा प्रतिरोध जताया, जिसके बाद युवक अचानक हमलावर हो गए.

हमला के बाद फरार हुए हमलावर
इस हमले में संजय निषाद के नाक से खून बहने लगा. मंत्री के सुरक्षाकर्मी उस समय दूर खड़े थे. जब तक वह मंत्री के करीब पहुंचकर उन्हें बचाते अफरा-तफरी का फायदा उठाकर हमलावर फरार हो गए. संजय निषाद को तत्काल अस्पताल लाया गया. छोटे बेटे और चौरी चौरा के भाजपा विधायक सरवन निषाद, संतकबीर नगर के तीनों विधायक ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की.

बाद में डॉ. संजय निषाद, सांसद प्रवीण निषाद सहित सभी विधायक अस्पताल में ही कुछ देर के लिए धरने पर बैठ गए. पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता, अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की बात कही.

पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने बताया
पुलिस ने सोमवार की सुबह आठ बजे नामजद आरोपितों सहित कुछ अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया. दो आरोपितों को हिरासत में भी ले लिया है. हमले के कारणों को लेकर पूछताछ चल रही है. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि आठ आरोपितों के साथ ही कुछ अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है. कारणों की पड़ताल की जा रही है. घटना में जो भी शामिल है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा.

Latest News

Pakistan Taliban War: अफगानिस्तान बॉर्डर पर भिड़े पाकिस्तान-तालिबान, 6 की मौत; 5 घायल

Pakistan Taliban War: अंग्रेजों द्वारा बनाए गए अफगानिस्तान-पाकिस्तान के बीच डूरंड लाइन दोनों देेशों के बीच विवाद का सबसे...

More Articles Like This