UP: मुख्तार अंसारी के बेटे को ओवैसी ने लगाया गले, 40 मिनट की बात

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ghazipur News: माफिया मुख्तार की मौत के बाद रविवार की देर रात एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मुहम्मदाबाद में स्थित मोख्तार अंसारी के आवास फाटक पर पहुंचे. परिवार के लोगों से मिल ओवैसी ने मुख्तार अंसारी की मौत पर शोक जताया. लखनऊ से सीधे ओवैसी मुहम्मदाबाद में सांसद अफजाल अंसारी के फाटक स्थित आवास पर पहुंचे. इस दौरान समर्थकों की भीड़ लग गई थी.

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी सांसद अफजाल अंसारी के फाटक स्थित आवास पर पहुंचे. जहां मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी को गले लगाया. वहीं, उनके साथ खाना भी खाया. 40 मिनट तक बातचीत भी हुई. उधर, इसके पहले ओवैसी के आने की खबर लगने पर समर्थकों की भीड़ जमा हो गई. मुख्तार अंसारी के भतीजे व विधायक शोहेब अंसारी ने माइक लेकर लोगों से जाने की अपील की.

उधर, पुलिस ने फिर से फाटक के पास बैरिकेडिंग कर दिया. इसके साथ ही फोर्स की तैनात कर दी गई और मीडिया कर्मियों को भी बैरिकेडिंग के बाहर रोक दिया गया. मुलाकात के बाद ओवैसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मरहूम मुख्तार अंसारी के घर गाजीपुर जाकर उनके खानदान को पुरसा दिया, इस मुश्किल वक्त में हम उनके खानदान, समर्थक और चाहने वालों के साथ खड़े हैं.

ओवैसी ने शायराना अंदाज में कहा कि “इंशा अल्लाह इन अंधेरों का जिगर चीरकर नूर आएगा, तुम हो ‘फिरौन’ तो ‘मूसा’ भी जरूर आएगा.”

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This