UP: प्रताड़ना से तंग आकर कर लूंगी खुदकुशी, महिला सिपाही ने LIU के एसीपी और इंस्पेक्टर पर लगाया आरोप

Must Read

लखनऊः लखनऊ से महिला पुलिसकर्मी को प्रताड़ित करने का मामला सामने आ रहा है. यहां कमिश्नरेट के लोकल इंटेलीजेंस यूनिट (एलआईयू) में तैनात मुख्य आरक्षी अभिलाषा सिंह ने एसीपी एलआईयू अवधेश चौधरी और इंस्पेक्टर जावेद अख्तर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. उन्होंने इस संबंध में मंगलवार की देर शाम एक वीडियो बनाया. वीडियो में आत्महत्या करने की बात कही.

पुलिस कमिश्नर ने एडीसीपी मध्य मनीषा सिंह को मामले की जांच सौंपी है. उधर, एसीपी ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है. तालकटोरा निवासी अभिलाषा सिंह ने पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि एलआईयू के अधिकारी उन्हें परेशान कर रहे हैं. इसकी शिकायत लेकर दो बार कमिश्नर कार्यालय में भी गई, लेकिन उसे पेश नहीं किया गया.

आरोप है कि एलआईयू के एसीपी और कुछ कर्मचारी उसे मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ना दे रहे हैं. विंग में तैनात निरीक्षक जावेद अख्तर अक्सर उस पर गलत टिप्पणी करते हैं. इसकी शिकायत एसीपी से की तो उन्होंने दरवाजे से ही भगा दिया.

अभिलाषा का आरोप है कि वह फील्ड में तैनात थी, लेकिन एसीपी व निरीक्षक ने साजिश रचकर उसे कार्यालय में अटैच कर दिया. सुबह दस से शाम पांच बजे तक बिना किसी काम के बैठाए रखते हैं. अपने बच्चे की तीमारदारी के लिए एसीपी के पास तीन दिन के अवकाश का आवेदन लेकर गई. आरोप है कि आवेदन पत्र को एसीपी ने बिना देखे फेंक दिया और भगा दिया.

कर लूंगी खुदकुशी
अभिलाषा ने मंगलवार की शाम को एक वीडियो बनाया, जिसे अपने परिजनों व कुछ परिचितों को भेजा. वीडियो में रोते हुए एलआईयू के अधिकारियों की प्रताड़ना की कहानी बयां की. कहा कि प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर लूंगी. मामले की जानकारी पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर को बुधवार को हुई. उन्होंने एडीसीपी मध्य मनीषा सिंह को जांच सौंपी. रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की बात कहीं.

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This