Viral Video: स्कूटी पर 7 बच्चों की सवारी शख्स को पड़ी भारी…

Must Read

Viral Video: सोशल मीडिया पर आएदिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते है. इसी तरह का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. यह वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक शख्स एक्टिवा पर सात बच्चों को बैठाकर फर्राटा भरते हुए नजर आ रहा है. किसी ने इस वीडियो को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को टैग कर दिया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक्टिवा पर शख्स अपने चार बच्चों और पड़ोसियों के तीन बच्चों को लेकर जा रहा था. इस शख्स का नाम मुनव्वर शाह बताया जा रहा है, जिसकी नारियल की दुकान है. वह बच्चों को ट्यूशन छोड़ने जा रहा था. वायरल हो रहा वीडियो चार-पांच दिन पहले का बताया जा रहा है.

वीडियो पर पुलिस ने लिया एक्शन
वहीं पुलिस जांच में पता चला कि वीडियो तारदेव थाना क्षेत्र में बनाया गया था, इसके बाद किसी ने मुंबई पुलिस को ट्विटर पर टैग किया, जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आगे की कार्रवाई की. मालूम हो कि इस तरह के वीडियो आएदिन सोशल मीडिया में वारयल हो रहे है. ऐसे वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने पर कार्रवाई भी हो रही है.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This