West Bengal: एक बार फिर ED ने बंगाल के कानून मंत्री को किया तलब

Must Read

West Bengal: पश्चिम बंगाल के कानून मंत्री मलय घटक को एक बार फिर कोयला तस्करी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली स्थित अपने कार्यालय में तलाब किया है. उन्हें 27 जून को दिल्ली तलब किया गया है. मलय घटक के साथ ही कोयला तस्करी मामले के प्रमुख आरोपियों में से एक लाला उर्फ अनूप मांझी को भी ईडी ने तलब किया है. उसे 28 जून को हाजिर होने का कहा गया है.

मालूम हो कि इससे पहले ईडी ने पिछले सोमवार को कोयला तस्करी मामले में मलय घटक को दिल्ली तलब किया था, लेकिन वे नहीं गए. उन्होंने वकील के जरिए पंचायत चुनाव में व्यस्त होने के नाते हाजिर होने में असमर्थतता जताई थी, क्योंकि वे आगामी पंचायत चुनाव के लिए विभिन्न जिलों में प्रचार में व्यस्त हैं. कोयला तस्करी मामले में ईडी मलय को कई बार तलब कर चुकी है, लेकिन वे नहीं गए.

ऐसा माना जा रहा है कि इस बार अगर वे ईडी के समक्ष उपस्थित नहीं हुए तो ईडी सख्त रुख अख्तियार कर सकती है. इससे पहले हाईकोर्ट ने ईडी को निर्देश दिए थे कि 15 दिनों के अंदर मलय घटक को तलब करें. उसके बाद ईडी ने मलय घटक को 21 जून को तलब किया था, लेकिन वह हाजिर नहीं हुए थे. एक बार फिर अब ईडी ने उनको तलब किया है.

Latest News

PM Modi Karnataka Rally: कर्नाटक के बेलगावी में बोले पीएम मोदी, जनता के आंखों में धूल झोंक रही कांग्रेस?

PM Modi Karnataka Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार को उत्तरी कर्नाटक क्षेत्र के बेलगावी, उत्तर कन्नड़, दावणगेरे...

More Articles Like This