Ameer Banne ke Totke: 5 रुपये के सिक्के से चमक जाएगी किस्मत, रातों रात हो जाएंगे अमीर

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ameer Banne ke Totke: आज के समय में हर इंसान की इच्छा होती है, कि उसे अपने लाइफ में समस्त सुख-सविधाएं प्राप्त हों. इसके लिए वह दिन रात एक करके मेहनत करता है. लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि हम पैसा कमाने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं, किंतु हमें सफलता नहीं मिलती है और आर्थिक तंगी के चलते हमेशा हमारे ऊपर कर्ज का बोझ रहता है. ज्योतिष की मानें तो यह सब हमारे कुंडली में मौजूद ग्रह नक्षत्रों की खराब स्थिति के कारण होता है.

अगर आप भी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं और आपके लाख प्रयास के बावजूद भी अमीर बनने का सपना टूट जा रहा है, तो आज हम आपको 5 रुपये के सिक्के के ऐसे चमत्कारी ज्योतिष उपाय बताएंगे, जिससे आपके पास से गरीबी छूमंतर की तरह गायब हो जाएगी और आपको अमीर बनते देर नहीं लगेगी. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में…

अमीर बनने के चमत्कारी टोटके
वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में अमीर बनने के लिए कई पूजा उपाय और तंत्र मंत्र बताए गए हैं, लेकिन आज हम आपको 5 रुपये के सिक्के के कुछ ऐसे सिद्ध चमत्कारी उपाय बता रहे हैं, जिसे करने से मां लक्ष्मी की आप पर विशेष कृपा होगी और आपको रंक से राजा बनने में जरा भी देर नहीं लगेगी.

यदि आप अमीर बनने का सपना देख रहे हैं तो आप ज्योतिष के इस उपाय को अवश्य करें. बता दें कि सबसे पहले अक्षत और दूर्वा से भरे एक कलश की स्थापना करें. इसके बाद कलश के ऊपर पांच रुपये का सिक्का रखें. इस कलश की स्थापना करने के बाद नियमित मां लक्ष्मी का स्वरूप मानकर पूजा करते हुए कनकधारा स्त्रोत का पाठ करें. ऐसी मान्यता है कि इस उपाय को करने से मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होती है और कुछ दिन में हमारी आर्थिक स्थिति मजबूत होने लगती है.

यदि आप चाहते हैं कि आपकी किस्मत हमेशा चमकती रहे और आपके तिजोरी में कभी रुपये पैसे का अभाव नहीं हो, तो 5 रुपये का ये उपाय भी आपकी किस्मत बदल देगा. इसके लिए एक सिक्का लेकर उसके ऊपर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिखें. इसके बाद सिक्के को छत या पानी की टंकी के पास रख दें. इसे पूरी रात वहीं रहने दें. अगले दिन सुबह पूजा घर में मां लक्ष्मी की प्रतिमा के सामने रखकर मां लक्ष्मी की विधि विधान से पूजा करें. इसके बाद सिक्के को लाल रंग के कपड़े में बांधकर अपनी तिजोरी या पर्स में रख दें. ऐसी मान्यता है कि इस उपाय को करने से मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है और हमारी खराब किस्मत बदलते देर नहीं लगती है.

ये भी पढ़ें- Dream Astrology: सपने में खुद की मौत या किसी दूसरे को मरा हुआ देखना शुभ या अशुभ, जानिए संकेत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

हेमंत सोरेन को SC से नहीं मिली राहत, अब वेकेशन कोर्ट में होगी सुनवाई

रांचीः शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने हेमंत सोरेन के जमीन घोटाले मामले पर सुनवाई की. इस मामले में अदालत...

More Articles Like This