सियासी अटलों पर लगा विराम, कन्नौज से अखिलेश यादव ने किया नामांकन; जानिए क्या बोले सुब्रत पाठक

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Akhilesh Yadav Nomination: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से नामांकन किया. इससे पहले समाजवादी पार्टी कन्नौज से तेज प्रताप यादव को टिकट दिया था. हालांकि, इसके बाद स्थानीय नेताओं ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी और उनसे कन्नौज से खुद चुनाव लड़ने की अपील की थी. इसके बाद तेज प्रताप यादव का टिकट कट गया और यहां से खुद अखिलेश यादव मैदान में आ गए.

सुब्रत पाठक ने भी किया नामांकन

वहीं, बीजेपी की ओर से आज सुब्रत पाठक ने भी कन्नौज से नामांकन किया. आज कन्नौज में दिग्गजों का जमावड़ा देखने को मिला है. आपको बता दें कि सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की खबर सामने आने के बाद कहा कि हमारे समाने कोई चैलेंज नहीं था, चुनाव एक बड़ी प्रक्रिया होता है. सबसे बड़ा त्योहार होता है. चुनाव हो तो रोचक हो. कुल मिलाकर जब हम कोई मैच देखने जाते हैं तो हम उम्मीद करते हैं मैच रोचक हो अच्छा हो. हार-जीत किसी की भी हो लेकिन अगर मैच एकतरफा हो जाता है तो मजा नहीं आता है.

इसी के साथ बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा, अखिलेश यादव ने पहले तेज प्रताप को भेजा ही था, उन्हें घमंड था कि हम किसी को भी भेज देंगे तो वो कन्नौज से चुनाव जीत जाएगा. अगर तेज प्रताप के साथ मैच होता तो मैच भारत और नेपाल की क्रिकेट टीम जैसा हो जाता, लेकिन अब मैच भारत और पाकिस्तान के जैसा होगा. लेकिन जीतना भारत को ही है. क्योंकि उनकी (अखिलेश यादव) विचारधारा पाकिस्तान जैसी है.

अखिलेश के नामांकन पर अपर्णा यादव ने कही ये बात

उधर, भाजपा नेता अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के कन्नौज से नामांकन भरने पर कहा, “लोग भाजपा को पूर्ण बहुमत से जीताने का मन बना चुके हैं. जहां तक समाजवादी पार्टी और INDIA गठबंधन की बात है तो इनके बड़े नेताओं ने अब चुनावी मैदान में उतरने का तय किया है क्योंकि उन्हें PM मोदी से डर हैं इसलिए वे अपने बड़े नेताओं को मैदान में उतार रहे हैं. नेताजी(मुलायम सिंह यादव) ने बहुत सारी सीटों को सुरक्षित बनाया, लेकिन उन सीटों पर भी भाजपा ने अपनी मेहनत से कमल खिलाया है. INDI गठबंधन के लोगों ने तय किया है कि PM मोदी का मुकाबला करने के लिए इनके शीर्ष नेतृत्व को उतरना पड़ेगा, इसी के तहत उन्होंने(अखिलेश यादव) अपना नामांकन दाखिल किया है. प्रधानमंत्री तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, कोई भी मैदान में उतर जाए, भाजपा अपनी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: मुरैना की जनसभा में बोले पीएम मोदी, अगर एक गोली आती है तो 10 गोली चलनी चाहिए…

Latest News

Punjab Road Accident: धुएं के गुबार ने ली तीन लोगों की जान, जांच में जुटी पुलिस

अमृतसरः पंजाब से सड़क दुर्घटना की खबर आ रही हैं. यहां रविवार की सुबह अमृतसर के मेहता चौक के...

More Articles Like This