Lok Sabha Elections 2024: मुरैना की जनसभा में बोले पीएम मोदी, अगर एक गोली आती है तो 10 गोली चलनी चाहिए…

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनावी प्रचार थमने के बाद सियासी दलों के दिग्गज तीसरे चरण के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं. इसी क्रम में पीएम भी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. आज पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के मुरैना से रैली की शुरुआत की. यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जवानों के जो हाथ बांध रखे थे, हमने उन्हें भी खुली छूट दे दी. हमने कहा कि अगर एक गोली आती है तो 10 गोली चलनी चाहिए.

मुस्लमानों को गैर-कानूनी तरीके से बनाया ओबीसी

मध्य प्रदेश के मुरैना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “कर्नाटक में कांग्रेस सरकार का राज है और उन्होंने क्या पाप किया है? आप हैरान हो जाओगे. मुझे बताइए कि आपके गांव में आकर कोई कह दे कि इस गांव में सारे लोग अब ‘ये’ नहीं ‘ये’ हो गए हैं, तो आपको मंजूर होगा क्या?

कर्नाटक में जितने भी मुस्लिम समाज के लोग हैं, उच्च वर्ग के, धनी, व्यापारी, उद्यमी, न्यायमूर्ति, कोई भी बस मुसलमान होना चाहिए. अगर वो मुसलमान है तो उन्होंने रातों-रात एक कागज पर हस्ताक्षर करके उन सभी को OBC घोषित कर दिया. वहां कांग्रेस ने विद्या और सरकारी नौकरी में पहले जिन OBC लोगों को आरक्षण मिलता था, उस OBC समाज में इतने सारे नए लोग डाल दिए कि OBC समाज को जो आरक्षण मिलता था वो उनसे छीन लिया, चोरी-छिपे छीन लिया और मुसलमानों को गैर-कानूनी तरीके से OBC बना दिया था”

धर्म के नाम पर देश का विभाजन

पीएम नरेंद्र मोदी ने मुरैना में जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा, “आप सब जानते हैं आजादी के समय कांग्रेस ने धर्म के नाम पर देश का विभाजन स्वीकार किया था. माँ भारती के हाथों की जंजीरें काटने के बजाय कांग्रेस ने माँ भारती की भुजाएं ही काट दी. देश के टुकड़े कर दिए थे. लेकिन कांग्रेस सुधरने को तैयार नहीं है. कांग्रेस को लगता है, यही उसके फायदे के लिए सरल रास्ता है. आज एक बार फिर कांग्रेस कुर्सी के लिए छटपटा रही है. अब कुर्सी पाने कि लिए भाँति-भाँति के खेल खेल रही है… ये लोग फिर से धार्मिक तुष्टीकरण को मोहरा बना रहे हैं.”

 

अगर एक गोली आती है तो 10 गोली चलनी चाहिए…!

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा, “भाजपा के लिए देश से बड़ा और कुछ भी नहीं है और कांग्रेस के लिए अपना परिवार ही सब कुछ है. कांग्रेस की नीति है जो देश के लिए सबसे ज्यादा योगदान करे, सबसे ज्यादा मेहनत करे, सबसे ज्यादा समर्पण करे, उसे सबसे पीछे रखो. इसलिए कांग्रेस ने वर्षों तक सेना के जवानों की ‘वन रैंक वन पेंशन’ जैसी मांग पूरी नहीं होने दी. हमने सरकार बनते ही ‘वन रैंक वन पेंशन’ को लागू किया. हमने सीमा पर खड़े जवानों की सुविधा की भी चिंता की. कांग्रेस सरकार ने जवानों के जो हाथ बांध रखे थे, हमने उन्हें भी खुली छूट दे दी. हमने कहा कि अगर एक गोली आती है तो 10 गोली चलनी चाहिए. अगर एक गोला फेंकते हैं तो 10 तोपें चल जानी चाहिए.”

पीएम मोदी ने आगे कहा, “…मध्य प्रदेश के लोग जानते हैं कि किस समस्या से एक बार पीछा छूट जाए तो फिर उस समस्या से दूर ही रहना चाहिए. कांग्रेस पार्टी ऐसी ही विकास विरोधी एक बहुत बड़ी समस्या है. चंबल के लोग कांग्रेस का वो दौर कैसे भूल सकते हैं? कांग्रेस ने चंबल की पहचान खराब कानून-व्यवस्था और ऐसे क्षेत्र के तौर पर बना दी थी…”

 

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This