सैम पित्रोदा के बयान पर सीएम योगी की प्रतिक्रिया, बोले- कांग्रेस की नजर आम जनता की संपत्ति पर

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

CM Yogi Adityanath on Sam Pitroda: इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के संपत्ति बंटवारे वाले बयान पर सियासत गरमा गई है. पक्ष जहां इसे कांग्रेस की मानसिकता करार दे रहा है. तो वहीं सैम पित्रोदा के बयान से कांग्रेस ने किनारा कर लिया है. अब सैम पित्रोदा के बयान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने सैम पित्रोदा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आम जनता के प्रति कांग्रेस की मानसिकता क्या है यह UPA सरकार के दौरान और कल फिर उजागर हुआ है.

कांग्रेस कर रही वोट बैंक की राजनीति

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में भी यही सब इशारा था. सैम पित्रोदा ने जो कल कहा उसकी वकालत UPA सरकार में मंत्री रहे पी चिदंबरम कर चुके थे. उनकी नीयत आम जनता की संपत्ति पर है इसलिए वे विरासत टैक्स की बात कर रहे हैं और इसे वे उन लोगों को बांटेंगे जो घुसपैठिये हैं. कौन नहीं जानता कि देश के अंदर अलग-अलग भागों में जो करोड़ो संख्या में घुसपैठिए, रोहिंग्या आए हैं उसके पीछे कांग्रेस के वोट बैंक की नीति है. एक तरफ ये आम जनता पर टैक्स लादकर उन्हें तबाह करेंगे और उन लोगों को देंगे जिनका भारत से कोई संबंध नहीं है. सैम पित्रोदा ने इसी बात को उजागर किया है.

भारत के इस्लामीकरण की तैयारी में कांग्रेस

वहीं, कर्नाटक सरकार द्वारा राज्य में मुस्लिमों की सभी जातियों और समुदायों को OBC की सूची में शामिल करने पर भी उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी आपत्ति जताई है. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस का यह वक्तव्य बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. यह भारत के इस्लामीकरण करने और भारत को विभाजन की ओर धकेलने की एक कुचेष्टा का हिस्सा है. UPA सरकार आने के बाद कांग्रेस ने यह प्रयास किए थे. उस वक्त भी भाजपा ने बड़ा आंदोलन किया था. तो, चाहे वह जस्टिस वर्मा समिति की रिपोर्ट हो या सच्चर समिति की रिपोर्ट – वे सभी कांग्रेस द्वारा OBC, SC, ST के आरक्षण को लूटने के प्रयास थे.

आगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन मुद्दों की ओर देश का ध्यान आकर्षित किया है. आपने कर्नाटक में कांग्रेस सरकार का रुख देखा जहां उन्होंने कहा कि वे राज्य में मुसलमानों को 32% आरक्षण देंगे. यह क्या है? सच सामने आ रहा है. इससे पता चलता है कि देश के प्रति इनकी मंशा अच्छी नहीं है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेस ने बढ़ाई ओवैसी की टेंशन, हैदराबाद सीट से इन्हें बनाया अपना प्रत्याशी

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This