भारी बारिश में मोदी सरकार की धुन पर नृत्य करते दिखे असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, वीडियो आया सामने

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Chunav 2024: पूर्वोत्तर राज्यों में बीजेपी ने चुनाव प्रचार की कमान असम के सीएम हिमंता बिस्‍वा सरमा के हाथों में दे दी है. भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा पूरे दमखम के साथ लगे हैं. इसके लिए वह हर दिन प्रदेश के विभिन्न इलाकों में जा रहे हैं और बड़ी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं.

लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान न केवल भाषणों से बल्कि अपने डांस से भी हिमंता बिस्‍वा सरमा लोगों के दिलों को जीतने का प्रयास कर रहे हैं. इस बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर असम के सीएम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह स्टेज पर नाचते हुए भी देखे जा सकते हैं.

खुद सीएम ने शेयर किया है वीडियो

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा भारी बारिश के बीच कोकराझार में एक भव्य जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हैं. इस रैली में भाषण के बाद वह मंच पर नृत्य करते भी नजर आ रहे हैं. असम के सीएम सरमा मोदी सरकार की धुन पर बारिश में डांस कर रहे थे. इतना ही नहीं वहां पर उनका भाषण सुनने पहुंची भीड़ ने भी सीएम के साथ बारिश में पूरे जोश के साथ डांस करते नजर आ रही है.

रैली में जुटे भारी संख्या में लोग

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हिमंत बिस्वा सरमा का प्रचार मैराथन अभियान कार्यक्रम लगातार तीन जगहों पर चला. इसका समापन फकीराग्राम में हुआ. यहां पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने बारिश की परवाह नहीं की. वहां पर पहले उन्होंने अपना भाषण दिया और फिर बारिश में ही स्टेज पर भीड़ के साथ डांस किया. जिस मैदान में ये कार्यक्रम आयोजित था, वो “अकोउ एबार मोदी सरकार” गाने से गूंज गया. इस रैली में लोगों में इतना उत्साह था कि लोग खराब मौसम के बावजूद भी डांस करते नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें: Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज, कहा- ‘कांग्रेस में न कोई दिशा बची, न कोई दृष्टि’

Latest News

77 वां कान फिल्म समारोह, इतिहास में पहली बार दस भारतीय फिल्में आफिशियल सेलेक्शन में दिखाई जा रही है

Entertainment News: हालीवुड की मशहूर अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने फ्रेंच अभिनेत्री जुलिएट बिनोश और कैमिली कोटीन के साथ मंगलवार...

More Articles Like This