Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज, कहा- ‘कांग्रेस में न कोई दिशा बची, न कोई दृष्टि’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और विदिशा से भाजपा उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे पर कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्‍होंने ग्वालियर में रविवार को एक बैठक के बाद कहा, कांग्रेस में न तो कोई दिशा बची है और न ही कोई दृष्टि. वे गलत निर्णय ले रहे हैं, जो अंततः उन्हें विनाश की ओर ले जाएंगे. यही कारण है कि सभी अच्छे लोगों ने कांग्रेस छोड़ दी है. मैं बता दूं कि भाजपा के लिए समर्थन सिर्फ एक लहर नहीं है, यह एक तूफान है. मध्य प्रदेश में भाजपा सभी 29 सीटें जीतेगी.

अरविंदर सिंह लवली ने इस्तीफे में कही थी ये बात

बता दें, दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अरविंदर सिंह लवली ने 28 अप्रैल को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. अपने इस्तीफे में उन्‍होंने लिखा कि दिल्ली कांग्रेस इकाई उस पार्टी के साथ गठबंधन के खिलाफ थी, जो कांग्रेस पार्टी के खिलाफ झूठे, मनगढ़ंत और दुर्भावनापूर्ण भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के एकमात्र आधार पर बनी थी. इसके बावजूद, पार्टी ने दिल्ली में आप के साथ गठबंधन करने का फैसला किया, जो गलत था.

यह भी पढ़ें: Lucknow: राजनाथ सिंह ने दाखिल किया नामांकन, CM योगी सहित कई नेता रहे मौजूद

Latest News

77 वां कान फिल्म समारोह, इतिहास में पहली बार दस भारतीय फिल्में आफिशियल सेलेक्शन में दिखाई जा रही है

Entertainment News: हालीवुड की मशहूर अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने फ्रेंच अभिनेत्री जुलिएट बिनोश और कैमिली कोटीन के साथ मंगलवार...

More Articles Like This