Pawan Singh Expelled From BJP: बीजेपी ने पावरस्टार पवन सिंह को पार्टी से निकाला, लगाया ये आरोप!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pawan Singh Expelled From BJP: भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह को भाजपा ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है. बताते चलें कि पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. जिसके चलते भाजपा ने उन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाते हुए बाहर का रास्ता दिखाया है.

बीजेपी ने पवन सिंह पर लगाया ये आरोप

दरअसल, बीजेपी बिहार प्रदेश मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा की तरफ से एक लेटर जारी किया गया है. जिसमें आरोप लगाया गया है कि लोकसभा चुनाव में आप एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के विरूद्ध चुनाव लड़ रहे हैं. आपका यह कार्य दल विरोधी है. जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है. चुनाव लड़कर पार्टी अनुशासन के विरूद्ध आपने (पवन सिंह) यह कार्य किया है. अतः आपको दल विरोधी इस कार्य के लिए माननीय प्रदेश अध्यक्ष जी के आदेशानुसार पार्टी से निष्कासित किया जाता है.

आपको बता दें कि पावरस्टार पवन सिंह बिहार के काराकाट से NDA के आधिकारिक उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. पवन सिंह ने पहले ही निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. जिसके बाद बिहार बीजेपी ने पवन सिंह पर अनुशासनहीनता और दल विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के लिए यह कार्रवाई की है. बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी के आदेश से उन्हें पार्टी से निष्कासित किया गया है.

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमत में बढ़ोत्तरी जारी, जानिए आज कितना हुआ महंगा

Gold Silver Price Today, 16 June 2024: अगर आप सोने चांदी की खरीदारी करने की सोच रहे हैं, या...

More Articles Like This