कांग्रेस हमारी आस्था का ही नहीं हमारे तिरंगे का भी अपमान करती है, हरियाणा में बोले पीएम

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Rally in Haryana: लोकसभा चुनाव के 6वें चरण के लिए चुनावी शोर आज शाम 6 बजे रुक जाएगा. इससे पहले आज पीएम मोदी हरियाणा पहुंचे, जहां पर उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. हरियाणा में भी चुनाव 6वें चरण यानी 25 मई को होने होगा. आज पीएम मोदी हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों की सरकार अगले 7 जन्म में भी बनने वाली नहीं है. कांग्रेस को दिया हर वोट बेकार ही होना है. आइए आपको बताते हैं पीएम मोदी ने इस जनसभा में क्या कुछ कहा…?

इंडी गठबंधन पर क्या बोले पीएम?

प्रघानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि गाय ने दूध दिया नहीं कि घी खाने के लिए इंडी गठबंधन वालों में झगड़ा शुरू हो गया है. ये कहते हैं पांच साल में पांच पीएम बनेंगे. पांच साल में पांच पीएम, हरियाणा वाले 5000 चुटकुले बना देंगे. इंडी गठबंधन के लोग घोर सांप्रदायिक हैं, घोर जातिवादी हैं, घोर परिवारवादी हैं.

पीएम मोदी ने बताया पुराना है हरियाणा से लगाव

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुझे राजनीति की समझ हरियाणा और पंजाब से भी मिली. मैं 1995 में हरियाणा आया था. मैने यहां माताओं-बहनों की हाथों का खाना खाया है. सारी भारत विरोधी ताकतें लगी रहती हैं लेकिन मोदी इनके झुकाए नहीं झुकता है. अभी मोदी को आपका कर्ज चुकाने के लिए बहुत काम करना है. हमारे हरियाणा को नई उंचाई पर लेकर जाना है. इसके लिए जरूरी है फिर एक बार मोदी सरकार.

प्राण प्रतिष्ठा का न्योता कांग्रेस ने ठुकराया

इस जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राम राम के बिना हरियाणा में कोई काम नहीं होता. कांग्रेस का बस चले तो राम का नाम लेने वालों को ये गिरफ्तार कर लें. ये पूरे देश से राम का नाम हटाना चाहते हैं. इन्होंने राम मंदिर का बहिष्कार कर दिया है. कांग्रेस चाहती है कि हरियाणा के लोग रामलला के दर्शन न कर पाए. वह रामलला को फिर से टेंट में भेजना चाहते हैं. कांग्रेस हमारी आस्था का ही नहीं हमारे तिरंगे का भी अपमान करती है. 370 के नाम पर कश्मीर को देश से अलग किसने रखा. 70 साल तक कश्मीर में तिरंगा किसने नहीं फहरने दिया. ये कहते हैं कि अगर हम सत्ता में आए तो 370 फिर से लागू कर देंगे.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: “मोदी का परिवार है 130 करोड़ जनता”, बोले Amit Shah- पाक अधिकृत कश्मीर हमारा था, है और हम लेकर रहेंगे

Latest News

किसानों के लिए संजीवनी साबित हो रही प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना

Varanasi News: किसानों की खून पसीने की कमाई कभी-कभी प्राकृतिक आपदाओं की भेंट चढ़ जाती है। ऐसी आपदा से...

More Articles Like This