Lok Sabha Election 2024: “मोदी का परिवार है 130 करोड़ जनता”, बोले Amit Shah- पाक अधिकृत कश्मीर हमारा था, है और हम लेकर रहेंगे

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Sant Kabir Nagar Lok Sabha Seat: गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को खलीलाबाद जूनियर हाईस्कूल के प्रांगण में भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि सपा सरकार में गुंडे गरीबों की जमीनों पर कब्जा करते थे. आज हमारे नेता योगी जी मुख्यमंत्री हैं. वह गुड़ों को उल्टा लटका कर सीधा कर देते हैं.

कश्मीर हमारा था, है और हम लेकर रहेंगे

श्रीशाह ने कहा, पाक अधिकृत कश्मीर हमारा था, है और हम लेकर रहेंगे. कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता इससे डरने वाले नहीं हैं. मोदी जी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 खत्म हुआ. कभी वहां आतंकी घटनाएं होती थीं, आज वहां शांति है. उन्होंने कहा कि आज भाजपा के विपक्ष में परिवारवादी लोग हैं. यह कुनबा अपने बेटे-बेटियों को मुख्यमंत्री बनाने में लगा है.

मोदी का परिवार है 130 करोड़ जनता

उन्‍होंने आगे कहा, लालू अपने बेटे तेजस्वी, उद्धव ठाकरे अपने बेटे, शरद पवार अपनी बेटी, ममता अपने भतीजे और स्टालिन अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने में लगे हैं. सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं. लेकिन, मोदी का परिवार देश है. 130 करोड़ जनता मोदी का परिवार है और उसी के लिए वह दिन-रात काम करते हैं. उन्होंने कहा, मोदी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनवाया. सपा की सरकार ने राम भक्त कारसेवकों पर गोली चलवाया. सपा और कांग्रेस मंदिर को अटका, लटका और भटका कर रखी थी.

यह भी पढ़े:

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमत में बढ़ोत्तरी जारी, जानिए आज कितना हुआ महंगा

Gold Silver Price Today, 16 June 2024: अगर आप सोने चांदी की खरीदारी करने की सोच रहे हैं, या...

More Articles Like This