‘विरासत टैक्स लगाने की तैयारी में कांग्रेस’, पीएम मोदी ने सैम पित्रोदा के बयान पर विपक्ष को घेरा

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. आज शाम चुनावी शोर थम जाएगा. दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को 13 राज्यों की 89 सीटों पर वोटिंग होनी है. आज पीएम मोदी छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस कड़ी में पीएम मोदी ने पहले छत्तीसगढ़ के सरगुजा में विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता, आतंकवादियों के मारे जाने पर आंसू बहाती हैं. ऐसी ही करतूतों के कारण कांग्रेस देश का भरोसा खो चुकी है.

देश को चाहिए मजबूत सरकार

पीएम मोदी ने सरगुजा में विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ महीने पहले मैंने छत्तीसगढ़ से कांग्रेस का भ्रष्टाचारी पंजा हटाने के लिए आशीर्वाद मांगा था. आपने मेरी बात का मान रखा और इस भ्रष्टाचारी पंजे को साफ कर दिया. आज सरगुजा की संतान, आदिवासी समाज की संतान छ्त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के रूप में छ्त्तीसगढ़ के सपनों को साकार कर रहा है.

जानिए और क्या बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब मैं विकसित भारत कहता हूं, तो कांग्रेस वालों का और दुनिया में बैठी कुछ ताकतों का माथा गरम हो जाता है. अगर भारत शक्तिशाली हो गया, तो कुछ ताकतों का खेल बिगड़ जाएगा. अगर भारत आत्मनिर्भर बन गया, तो कुछ ताकतों की दुकान बंद हो जाएगी इसलिए वो भारत में कांग्रेस और INDI गठबंधन की कमजोर सरकार चाहते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “…जब कांग्रेस का घोषणापत्र आया, उसी दिन मैंने कह दिया था कि कांग्रेस के घोषणापत्र पर मुस्लिम लीग की छाप है. जब संविधान बन रहा था, तब बाबा साहेब आंबेडकर के नेतृत्व में तय किया गया था कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा, लेकिन वोट बैंक की भू​खी कांग्रेस ने कभी इन महापुरुषों की बातों की परवाह नहीं की, संविधान ​की पवित्रता की परवाह नहीं की और ना ही बाबा साहेब आंबेडकर के शब्दों की परवाह की.”

विरासत टैक्स लगाने की तैयारी में कांग्रेस

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि शाही परिवार के शहजादे के सलाहकार ने कुछ समय पहले कहा था कि मिडिल क्लास पर और ज्यादा टैक्स लगाना चाहिए. अब ये लोग इससे भी एक कदम और आगे बढ़ गए हैं. अब कांग्रेस का कहना है कि वो विरासत टैक्स लगाएगी, माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी टैक्स लगाएगी.

यह भी पढ़ें: आज थम जाएगा दूसरे चरण का चुनावी शोर, हेमा मालिनी, राहुल गांधी समेत इन दिग्गजों का भविष्य दांव पर

Latest News

पुण्य कार्यों में जो सहयोग-सहायता प्रदान करते हैं, वे भी बनते हैं पुण्यभागी: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, मन के गुरु बनो- योगी अपने मन को बलपूर्वक...

More Articles Like This